कार की पराली से लदे खड़े ट्रैकर-ट्रॉली से टक्कर, 4 की मौत, दो गंभीर घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
  • हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा

  • कार की पराली से लदे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर

  • हादसे में चार की मौत, दो गंभीर घायल

  • पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए  सिविल अस्पताल भेजा

  • चारों युवक चरखी दादरी के निवासी

Yuva Haryana
Hisar, 05 Dec, 2019

हिसार में बुधवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें कार की पराली से लदे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका को जिंदा नहर में फेंका, मौत

पुलिस जानकारी के अनुसार मृतक और घायलों में चार युवक चरखी दादरी के निवासी हैं और हिसार में रहते थे।

मृतकों में परमिंद्र उम्र 20 साल, नसीब उम्र 21 साल चरखी दादरी के साहूवास गांव के निवासी तो वहीं अंकित उम्र 21 साल चरखी दादरी के अटेला गांव के निवासी थे। अभी तक चौथे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं घायलों में साहिल भोजराज गांव तो आशीष दादरी के ही साहूवास गांव का निवासी है।

सड़क हादसा: पेड़ से टकराई सवारियों से भरी बस, 60 घायल, 8 की हालत गंभीर

बता दें कि ये सभी युवक हिसार में कोचिंग लेते थे। और रात को सब खाना खाने के लिए कैंट की साइड गए थे, वहां से लौटते समय पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास रोड के किनारे खड़े ट्रैक्‍टर से कार की टक्‍कर हो गई। टक्‍कर के बाद पराली से भरी ट्राली भी पलट गई। जिसने भी हादसे को देखा सहम गया। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। रोड के दोनों और शिक्षण संस्‍थान होने के चलते भीड़ का जमावड़ा काफी देर तक लगा रहा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *