हथियारों के बल पर लूटी थी स्विफ्ट कार, पुलिस ने मुठभेड़ में किया बदमाश गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 15 Dec, 2019

जिला सोनीपत पुलिस अधीक्षक प्रतीक्षा गोदारा ने अपने सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों, प्रबन्धक थाना एवं यूनिट प्रभारियों को अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के पहले से ही सख्त निर्देश दिये हुये है। इन्हीं निर्देशों की पालना करते हुये जिले की सी0आई0ए0 स्टाफ सोनीपत पुलिस ने मुठभेड के उपरान्त अपहरण एवं लूट की घटना मे सलिप्त बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफतार किया है।
गिरफतार आरोपी राहुल पुत्र जगदीश निवासी आदर्श नगर शहर सोनीपत का रहने वाला है।

उपरोक्त मामले की विस्तृत जानकारी देते हुये आगे बताया कि कल सायं पुलिस कंट्रोलरूम सोनीपत से सूचना मिली की कुछ बदमाशो ने हथियारो के बल पर सांदल कलां रेलवे फाटक के नजदीक से एक युवक का अपहरण कर स्वीफट डिजायर कार लूट कर ले गये है। इस सूचना पर सी0आई0ए0 स्टाफ सोनीपत की एक पुलिस टीम जिसमें स0उ0नि0 रमेश सिपाही जयभगवान, संदीप, अमित व रविन्द्र सरकारी गाडी मे सवार होकर बदमाशाे की खोजबीन करते हुये गांव पुरखास की सीमा के नजदीक मौजूद थे कि लूटी गई कार मे सवार बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में फायर किया इसके उपरान्त पूरी सतर्कता के साथ एक बदमाश को पैर मे गोली लगने के बाद पुलिस ने अवैध हथियार सहित धरदबोचा। नाम व पता पूछने पर गिरफतार बदमाश ने अपनी पहचान राहुल पुत्र जगदीश निवासी आदर्श नगर सोनीपत के रूप मे दी तथा अपहरण किये गये युवक व लूटी गई कार को बरामद कर लिया गया।

अन्धेरे का फायदा उठाकर बाकी बदमाश भाग गये। इस घटना का शस्त्र अधिनियम व भारतीय दण्ड संहिता की धराओ के अन्तर्गत थाना गन्नौर मे अभियोग दर्ज किया गया।

अनुसंधान टीम द्वारा प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपहरण किये गये युवक ने अपनी पहचान रिषभ गांधी निवासी दिल्ली के रूप मे दी और बताया कि मै राजलूगढी के नजदीक हैचरी पर गाडी खाली करवाकर वापिस दिल्ली के लिये जा रहा था। रास्ते मे सांदल कलां फाटक के नजदीक 5 नामपता नामालूम युवको ने हथियारो के बल पर मेरा अपहरण कर मेरी कार लूटने की घटना को अन्जाम दिया था।

गिरफतार आरोपी को प्राथमिक उपचार के उपरान्त न्यायालय मे पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। शीघ्र ही घटना मे संलिप्त अन्य आरोपियो को भी गिरफतार कर लिया जायेगा। मामले की गहनता से विवेचना जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *