पंचकूला में व्यापारी से सिक्योरिटी गार्डों के सामने छीनी गाड़ी, पिस्तौल दिखाकर मारने की दी धमकी

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Umang Sheoran,Yuva Haryana
Thursday,23 August,2018

पंचकूला के सेक्टर 20 में बुधवार रात को बिजनेसमैन राजेश अपनी पत्नी के साथ जीरकपुर से अपने बेटे को दिल्ली के लिए बस पर छोड़ने के बाद के बाद लौट रहे थे। जैसे ही वो सनसिटी के पास पहुंचे तो उनकी इनोवा को फॉरच्यूनर कार ने टक्कर मार दी। जिसके बाद वो चलते रहे और जब उन्होने सनसिटी के गेट के सामने जाकर गाड़ी के पीछे जाकर देखा तो इतने में ही फॉरच्यूनर सवार बदमाश उनके पीछे ही आ गए ।

इस दौरान उन लोगों में एक युवक इनोवा कार की ड्राइवर सीट पर बैठ गया और गाड़ी को भगाने की कोशिश की वहीं दूसरे युवक ने इनोवा कार मालिक राजेश के साथ मारपीट शुरु कर दी। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

हालांकि सनसिटी के गेट नंबर एक के सामने की यह घटना है यहां पर गार्ड भी तैनात थे लेकिन कोई कुछ भी नहीं कर पाया और बदमाश सनसिटी के गेट के सामने से इनोवा कार को छीनकर फरार हो गए।

विरोध को देखते हुए आरोपी ने पिस्टल निकालते हुए धमकी दे दी, लेकिन इसी दौरान उसने फायर कर दिया, जिससे राजेश बाल बाल बच गए। आखिरकार, कार से एक और युवक बाहर निकल आया और उसने रॉड से राजेश के सिर पर हमला कर दिया। हमला होते ही राजेश गंभीर रूप से जख्मी हो गया ।

लगातार चल रहे गतिरोध को देखते हुए राजेश की पत्नी कार से नीचे उतर गईं और बदमाश इनोवा लेकर फरार हो गए। जैसे ही घटना की पुलिस को सूचना मिली, मौके पर पुलिस पहुंच गई लेकिन अपराधियों का अब तक सुराग नहीं मिला । मौके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में पुलिस जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *