युवक की हत्या व अपहरण के मामले में CIA इंचार्ज सहित 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Panipat, 18 Dec, 2018

पानीपत में चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ अपहरण व हत्या का केस दर्ज किया गया है। मृतक के परिजनों द्वारा तीन दिनों से विरोध-प्रदर्शन करने के बाद सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर योगेश कटारिया, एएसआई रविंद्र कुंडू, हवलदार धर्मबीर और सिपाही प्रवीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि अनाज मंडी स्थित सीआईए- 2 की कस्टडी में 30 वर्षीय राकेश की मौत हो गई थी।

दरअसल, महाराणा के धागा ठेकेदार संतोष का अपहरण कर हत्या की गई थी। इस मामले में सोनू और उसके साथी सुनील गिरफ्तार हुए हैं। सोनू मृतक राजेश का साला है। आरोप है कि आरोपियों में से एक राजेश के घर रुका था। पुलिस ने धारा 216 के तहत राजेश की गिरफ्तारी दिखाई है।

राकेश के पिता ने आरोप लगाया कि बेटे को पुलिसकर्मी घर से उठाकर ले गए थे और कारण पूछने पर कहा था कि सीआईए आकर पता कर लो। बाद में राकेश को अस्पताल में ले जाया गया, जहां पता लगा कि बेटे को प्रताड़ित किया गया था और शरीर पर जलाने के निशान भी थे, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

पंचायत में राकेश के पिता ने कहा कि जबसे बेटे को पुलिसकर्मी उठाकर लेकर गए, तभी से खाना नहीं बन रहा है। 9 दिनों से वह न्याय के लिए भटक रहे हैं। वह गरीब परिवार हैं, इसलिए मांग की है कि पत्नी को सरकारी नौकरी और मुआवजा दिया जाए। वहीं एसडिएम ने आश्वासन दिया है कि वह उचित मुआवजा राशि देंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *