भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज, महिला अधिकारी को धमकाने का आरोप

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Darshan Kait, Yuva Haryana

Kurukshetra, 15 Jan, 2019

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के विधानसभा पिहोवा में  स्थानीय भाजपा नेता द्वारा एक महिला अधिकारी को धमकाने और बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। यह पूरा मामला सरकार द्वारा चलाए गए अभियान के दौरान सेनेटरी इंस्पेक्टर द्वारा काटे गए भाजपा नेता के चालान को लेकर बिगड़ा।

जिला उपायुक्त के द्वारा नगर पालिका के अधिकारियों को आदेश दिए गए थे कि शहर में पॉलिथीन का प्रयोग प्रतिबंधित है, इसी आदेश पर कार्रवाई करते हुए महिला सेनेटरी इंस्पेक्टर ने इस भाजपा नेता का चालान काट दिया।जो बात नेताजी को पसंद नीहं आई और उन्होंने उक्त महिला कर्मचारी को उसके कार्यालय में ही धोंस दिखानी शुरू कर दी, जिसके बाद यह पूरा मामला बिगड़ गया और उस महिला अधिकारी ने स्थानीय नेता के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, प्रदेश सरकार पूरे हरियाणा को पूरा दिन मुक्त करने के दावे कर रही है और दूसरी तरफ सरकार ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया है। पर ये नेता जी इन दोनों नारों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

आप समझ ही सकते हैं कि एक स्थानीय भाजपा नेता किसी बड़ी महिला अधिकारी से इस लिहाज में बात कर रहा है, तो यह नेता स्थानीय प्रशासन पर किस तरह से गलत कामों के लिए दबाव बनाते होंगे। बरहाल अब देखने वाली बात यह रहेगी महिला अधिकारी के द्वारा दी गई शिकायत पुलिस स्टेशन में रखी रहेगी या इस पर कोई कार्रवाई भी की जाएगी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *