गन प्वाइंट पर दुकानदार से की थी लूट, यूपी पुलिस ने भी रखा था इनाम, गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Saurabh Verma, Yuva Haryana, Palwal

पलवल में परचून थोक विक्रता से गन प्वाईंट पर 76 हजार रुपये की नकदी लूटने वाले गिरोह के एक आरोपी को कैंप थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर यूपी पुलिस द्वारा 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है।

कैंप थाना प्रभारी देवेंद्र मान ने बताया कि 24 फरवरी को उन्हें मुखबिर खास से सूचना मिली कि 2 फरवरी की सुबह परचून थोक विक्रेता से गन प्वाईंट पर हजारों रुपये की नकदी लूटने वाला एक आरोपी पलवल में मौजूद है। जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही किठवाड़ी पुल चौकी इंचार्ज सुरेंद्र के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम गीता कालोनी (इस्लामाबाद) निवासी बलराम बताया। गहन पूछताछ में उसने बताया कि उसने अपने चार-पांच अन्य साथियों के साथ पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर स्थित कालीचरण किराना स्टोर संचालक से गन प्वाईंट पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 13 फरवरी को यूपी में वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे एक व्यक्ति से लगभग 50 हजार रुपयों से भरा थैला लूटा था।

इस मामले में आरोपी पर यूपी पुलिस द्वारा 25 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था। पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया हुआ है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से उसके साथियों के बारे में पता किया जाएगा व लूटी हुई नकदी, वारदात में प्रयोग बाइक व हथियार को बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *