चक्का जाम का अल्टीमेटम जारी, अब 3 जून को परिवहन मंत्री के घेराव की तैयारी

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 8 May, 2018

हरियाणा रोडवेज संयुक्त संघर्ष समिति ने हरियाणा ट्रांसपोर्ट महानिदेशक द्वारा कई बस डिपो पर अनुबंध पर कार्यरत बस चालकों को हटाये जाने का विरोध जताया है। आज हरियाणा रोडवेज यूनियन के राज्य प्रधान वीरेंद्र धनखड़ ने एक प्रेस वार्ता कर आंदोलन की चेतावनी देते हुए कहा जो 2016 से अनुबंध पर बस चालक लगाये थे अगर उन्हें हटाया गया तो उस डिपो को उसी समय पर पहिया जाम कर दिया जायेगा।

आज हरियाणा रोडवेज यूनियन के राज्य प्रधान वीरेंद्र धनखड़ ने एक प्रेस वार्ता कर बताया कि हरियाणा ट्रांसपोर्ट महानिदेशक ने 2016 से अनुबंध पर लगाये गये बस चालकों को हटाने का काम किया है। जिसको लेकर हरियाणा रोडवेज संयुक्त संघर्ष समिति लगातार आंदोलन पर है।
हमारी चेतावनी है जब तक सरकार के अधिकारियों से बातचीत नहीं होती उन्हें ना हटाया जाए। अगर उन्हें हटाया गया तो उस बस डिपो को जाम कर दिया जायेगा। विभाग ने 1600 बस चालकों को नियमित भर्ती की है अभी भी 400 पद रिक्त है।
हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर 3 जून को परिवहन मंत्री के आवास मतलौडा में घेराव किया जायेगा। अगर फिर भी सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी तो उसी दिन बड़े आंदोलन का एलान किया जायेगा।
Read This News Also>>>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *