बाइक सवार युवक द्वारा ट्रैफिक नियम तोङ़ चालान करने के लिए एसपी को किया चैलेंज

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Indervesh Duhan, Yuva Haryana

Bhiwani

भिवानी में एक युवक द्वारा ना केवल ट्रैफिक नियम तोड़े, बल्कि चालान करने के लिए खुद एसपी तक को चैलेंज कर डाला। इस पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो एसपी गंगाराम पूनिया ने मामले में संज्ञान लिया और आरोपी युवक के साथ ड्यूटी में लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भी एक्शन लेने की बात कही।

यहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई। इस वीडियो में एक शख्स ट्रैफिक पुलिस को ना केवल ठेंगे पर रखने की बात कह रहा है, बल्कि ट्रैफिक पुलिस को चालान करने पर टांग काट लने की धमकी तक देता है।

ये शख्स यहीं नहीं रूका, पुलिस के होमगार्ड कर्मचारी द्वारा बार-बार दुव्र्यवहार ना करने और हेलमेट पहने की अपील पर ये एसपी तक को चालान के लिए चैलेंज कर देता है। ये कहता है कि वो एसपी के आने पर भी हेलमेट नहीं पहनेगा।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैला और लोगों ने इस शख्स और पुलिस को लेकर तरह तरह के कोमैंट कर ट्रैफिक पुलिस पर सवालिया निशान उठाए।सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और उसके बाद पुलिस पर उठ रहे सवालों को लेकर एसपी गंगाराम पूनिया ने खुद मामले में संज्ञान लिया और पुलिस के साथ दुव्र्यवहार करने वाले शख्स की पहचान की गई।

एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि आरोपी शख्त की पहचान गांव धारेडू निवासी प्रदीप के रूप में हुई है जो फिलहाल भिवानी राजपूत धर्मशाला के पीछे रहता है। एसपी ने बताया कि आरोपी शख्स के घर हेलमेट ना पहने व दुव्र्यवहार का पोस्टल चालान भेज गया है।

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही अपनी ड्यूटी सही से ना करने व वीडियो वायरल करने पर संबंधित होमगार्ड व पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *