Home Breaking पहाड़ी से मलबा गिरने के कारण चंडीगढ़- मनाली नेशनल हाईवे हुआ बंद

पहाड़ी से मलबा गिरने के कारण चंडीगढ़- मनाली नेशनल हाईवे हुआ बंद

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 22 Nov, 2018

चंडीगढ़ मनाली हाईवे एक बार फिर बंद हो गया है। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के बनाला में पहाड़ी से मलबा गिरने की वजह से हाईवे जाम हो गया। आपको बता दें कि किरतपुर से मनाली तक फोरलेन हाईवे का काम चल रहा है, जिस कारण हाईवे पर जगह- जगह मलबा गिरने की घटनाएं होती रहती हैं।

वहीं, बनाला में पहाड़ी पर कटान किया जा रहा था, जिसकी वजह से बुधवार सुबह पहाड़ी का बड़ा हिस्सा गिर गया। मलबा गिरने से यातायात पूरी तरह से ठप हो गया।

हाईवे के निर्माण कार्य में लगे कर्मचारियों ने कड़ी मेहनत के बाद यातायात को बहाल किया ही था कि फिर से पहाड़ी का बड़ा भाग एनएच-21 पर गिर गया । फिलहाल एसडीएम सदर डा. मदन कुमार और डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा मौके पर पहुंच कर फोरलेन निर्माण कंपनियों की मदद से हाईवे को खुलवाने में लगे हुए है। वहीं एनएच-21 पर वाहनों की लंबी लाइनें लगी हुई हैं। इस हाईवे पर पहले भी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

एसडीएम सदर डा. मदन कुमार का कहना है कि हाईवे को खोलने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन नेशनल हाईवे पर यातायात बहाल होने की अभी कोई संभावना नहीं है। जिसकी वजह से मनाली घूमने आने वाले सैलानियों और यहां के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रोहतक में दो युवकों को चाकुओं से गोदा, एक की मौत

Yuva Haryana, Rohtak रोहतक में द…