Home चर्चा में जियो के प्लान्स में बदलाव, देखिए लिस्ट

जियो के प्लान्स में बदलाव, देखिए लिस्ट

0

Yuva Haryana

16 oct, 2019

ग्राहकों की पसंदीदा माने जाने वाली कंपनी रिलायंस जियो ने 9 अक्टूबर 2019 से किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए चार्ज लेने शुरू कर दिए है जिसमें किसी अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए ग्राहकों को चार्ज देना पड़ेगा। वहीं जियो ने कुछ नए आईयूसी प्लान्स भी पेश किए हैं। जिसमें जियो ने 10, 20, 50, 100, 500 और 1000 रुपये वाले आईयूसी वाउचर भी जारी किए हैं. जिनमें ग्राहकों को अन्य नेटवर्क के लिए सभी मिनट दी जाएंगी. जिनका इस्तेमाल कर जियो ग्राहक अन्य नेटवर्क पर कॉल कर सकेंगे। इसके साथ ही जियो ने अपने मौजूदा प्लान्स में भी बदलाव किए है।

अब इतने में होगा 84 दिनों वाला रिचार्ज…………..

जियो ने ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज पर आईयूसी प्लान को भी जोड़ दिया है। जो ग्राहक किसी अन्य नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं केवल उन्ही को आईयूसी रिचार्ज कराना होगा. ऐसे में अगर आप 84 वाला रिचार्ज अपने जियो नम्बर पर करवाना चाहते है तो इसके साथ आपको 10 रुपये वाला आईयूसी रिचार्ज भी करवाना पड़ेगा. यानि आपको 409 रुपये के रिचार्ज में 84 दिनों वाले ऑफर का लाभ मिलेगा.

वहीं आप अगर अधिक कॉल मिनट वाला रिचार्ज कराना चाहते है तो उसे आप माय जियो ऐल के माध्यम से कर सकते है बता दें कि जियो टू जियो कॉल करने पर आपको कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है। इसके अलावा जियो से लैंडलाइन कॉल करने के लिए भी कंपनी आपसे कोई शुल्क नहीं लेगी. इंटरनेट के माध्यम से मैसेजिंग ऐप के द्वारा की जाने वाली कॉल पर भी जियो कोई शुल्क नहीं लेगी

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In चर्चा में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में अब इन जिलों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Yuva Haryana, Chandigarh हकृवि -भारत मौसम विभाग अल्पअवधि मौसम पूर्वानुमान : 29.05.2020 @ र…