छात्रा गैंगरेप मामले में आठ आरोपियों पर आरोप तय, तीन बनाए गए मुख्य आरोपी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Rewari, 01 Oct, 2018

रेवाड़ी की छात्रा से गैंगरेप मामले में कोर्ट ने पांच आरोपियों परआरोप तय कर दिये हैं वहीं तीन अन्य आरोपियों पर सूचना न देने और तथ्य छुपाने के आरोप तय हुए हैं। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय की अदालत में आरोपी निशु, पंकज फौजी और मनीष पर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं के तहत सुनवाई होगी। वहीं, अन्य पांच पर उन्हें पनाह देने, जानकारी छिपाने और पुलिस को सूचना न देने के आरोप के तहत सुनवाई की जाएगी।

इस केस की अगली सुनवाई 5 नवंबर को होगी। इसी दिन पीड़िता के माता-पिता के बयान दर्ज किए जाएंगे। बुधवार को न्यायाधीश अनिल कुमार की विशेष अदालत में निशु, पंकज, मनीष, कोठड़ा मालिक दीनदयाल और डॉक्टर संजीव को पेश किया गया था। जमानत पर चल रहे निक्कू, मंजीत और अभिषेक भी कोर्ट में मौजूद रहे।

मुख्य आरोपी मनीष, निशु और पंकज फौजी पर आईपीसी की धारा 376 डी (गैंगरेप), 365 (अगवा करने), 328 (जबरन नशीला पदार्थ खिलाने) और 120बी (आपराधिक साजिश रचने) के आरोप तय हुए हैं। वहीं, मंजीत व अभिषेक पर 216 (पनाह देने) और निक्कू पर 202 (जानकारी छिपाने) तथा दीनदयाल और डॉक्टर संजीव पर 118 (जानकारी होने पर भी पुलिस को न बताने) के आरोप तय हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *