ओपी चौटाला की फरलो रदद्, दुष्यंत दिग्विजय को बताया गद्दार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana

Jind 21 Jan, 2019

इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला की फरलो रद्द होने के बाद अब पारिवारिक माहौल गरमा गया है। ओपी चौटाला, पत्नी स्नेहलता चौटाला ने दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को खरी खोटी सुनानी शुरु कर दी है। बता दें कि इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला की फरलो मंजूर कर ली गई थी, लेकिन किन्ही कारणों के चलते आज वो फरलो रद्द कर दी गई है और आनन फानन में ही दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल से उन्हे तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

अस्पताल से तिहाड़ जेल में शिफ्ट करते वक्त मीडिया के सामने ओपी चौटाला ने कहा कि उनकी तबीयत सही नहीं है, लेकिन धक्के से उन्हे अस्पताल से जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। ओपी चौटाला ने यहां पर दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला पर भी तल्ख टिप्पणी करते हुए गद्दार की संज्ञा दी।

वहीं अस्पताल में भर्ती ओपी चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला ने बड़े ही भावुक तरीके से कहा कि उन चारों ने हमारे साथ गद्दारी की है. मेरे मरने के बाद भी उनको अर्थी के हाथ मत लगाने देना।

इधर दुष्यंत चौटाला ने ओपी चौटाला की छुट्टी रद्द होने पर कहा कि उनके कहने से ऐसा कुछ होता तो वो अजय सिंह चौटाला को यहां पर चुनाव प्रचार में ले आते। दुष्यंत ने कहा कि हमारी तरफ से इस प्रकार की तरफ से कोई भी बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *