चौटाला गांव से बदलाव की आंधी शुरु, पूरे प्रदेश में होगा बदलाव- अशोक तंवर

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Suren Sawant, Yuva Haryana

Sirsa, 31 May, 2018

चौटाला गांव से अपनी साइकिल यात्रा को शुरू वाले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ के तहत साइकिल रैली प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर चला रही है। इस साइकिल रैली के दूसरे चरण में गांव चौटाला से बदलाव की आंधी शुरू होगी।

उन्होंने कहा कि जब वे पहली बार सांसद का चुनाव लडऩे के दौरान गांव चौटाला में आए थे तब उन्होंने इतना जोश और इतनी भीड़ देखी थी जो आज एकत्रित हुई है। यह बदलाव का बड़ा संकेत है।

वहीं कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय संयोजक लालजी भाई देसाई ने झंडी दिखाकर यात्रा को रवाना किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस देश की डीएनए में है। वह गरीब, मजदूर, मजलूम, दलित, पिछड़े, महिला, युवा और बेरोजगारों के हितों के लिए काम करती रही है।

साथ ही पूर्व मंत्री चौ. रणजीत सिंह चौटाला ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 47 डिग्री के तापमान के बावजूद साइकिलों पर चलना बहुत हौसले और हिम्मत का काम है। मगर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के जज्बे, जुनून और जोश ने एक तूफान ला दिया है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का यहां पहुंचने पर आभार प्रकट किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार आने पर हर कार्यकर्ता को भरपूर मान-सम्मान दिया जाएगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *