दिसम्बर के अंत तक ओमप्रकाश चौटाला जेल से बाहर होंगे, INLD अगला चुनाव उन्हीं के नेतृत्व में लड़ेगी-दिग्विजय चौटाला

Breaking युवा राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

Kaithal (17 April 2018)

दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि 6 दिसम्बर 2003 को कुरुक्षेत्र में इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन का गठन किया गया था। सबसे पहले और आखिर तक छात्र संघ चुनावों की लड़ाई इनसो ने लड़ी है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में छात्र संघ के चुनाव पूर्व सीएम स्व0 बंसीलाल ने बन्द करवाये थे। सत्ता में आने से पहले भाजपा ने लोक लुभावने वायदे किए थे लेकिन सत्ता में आते ही जनता से धोखा किया। भाजपा ने 15-15 लाख रुपए लोगों के खाते में डालने का लालच देकर सत्ता हथियाई थी। बेरोजगारों को रोजगार व 9 हजार देने का नारा दिया था लेकिन अब  भाजपा उससे भी पीछे हट रही है।

दिग्विजय ने कहा कि भाजपा गाय के नाम पर भी गदीं राजनीति करती है। वहीं कांग्रेस के 16 महारथी और राहुल गांधी, पार्टी की लुटिया  डुबायेंगे। चौटाला ने दावा किया कि वर्तमान की स्थिति के हिसाब से हरियाणा में इनेलो की 70 प्लस सीटें आएंगी। उन्होंने साफ संकेत दिए कि इनेलो अगला विधानसभा चुनाव भी सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व में लड़ेगी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि दिसम्बर के अंत तक चौटाला जेल से बाहर होंगे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए दिग्वविजय ने  कहा कि कैथल जिले से चौटाला परिवार का सदस्य ही चुनाव लड़ेगा। बता दें कि दिग्विजय चौटाला INSO के राष्ट्रीय अध्यक्ष है।

यह भी पढ़ें-

फौजी का बेटा फंसा हनी ट्रैप में, भर्तियों की जानकरी ISI से करता था साझा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *