मुख्यमंत्री पर्दे के पीछे नहीं, थोड़े दिन बाद हैलीकॉप्टर में बैठकर समस्याएं सुनेगा- अभय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा
Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 29 June, 2018
एसवाईएल नहर के मुद्दे पर शुक्रवार को इनेलो के जेल भरो आंदोलन में पार्टी नेता अभय चौटाला के साथ हजारों समर्थकों ने रोहतक में गिरफ्तारी दी। इसी के साथ तुरंत ही उन्हें रिहा भी कर दिया गया। अभय चौटाला ने कहा कि एसवाईएल के लिए किसी भी कुर्बानी को तैयार हैं और आने वाले समय में बड़ा आंदोलन होगा। 
एसवाईएल नहर को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन के तहत इनेलो कार्यकर्ता रोहतक की नई अनाज मंडी में जुटे। इस आंदोलन में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इनेलो नेता अभय चौटाला ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एसवाईएल को राजनीति की भेंट चढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली-चंडीगढ़ की सरकार को न चैन से बैठने देंगे और न ही खुद बैठेंगे। उन्होंने यह बात भी प्रमुखता से उठाई कि एसवाईएल के मुद्दे पर सीएम मनोहर लाल खट्टर अब तक पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात का समय भी नहीं ले पाए हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को नारा दिया एसवाईएल का पानी लाना है, हरियाणा को बचाना है।
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अब तो सीएम पर्दे के पीछे बैठकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं, जिस प्रकार से इस सरकार ने जनता के कोई काम नहीं किये हैं और लोगों में जिस प्रकार से नाराजगी है, उससे देखकर लगता है कि सीएम थोड़े दिन बाद हैलीकॉप्टर में बैठकर लोगों की समस्याएं सुनेगा।
 
अभय चौटाला ने काले धन का मुद्दा भी उठाया और स्विस बैंक में भारतीयों का काला धन बढ़ने पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशी दौरों पर भी सवाल उठाया। इनेलो नेता ने बिजली के मीटर घरों से बाहर लगाने का भी विरोध किया। उन्होंने कहा कि घरों के बाहर लगे बिजली के मीटर उखाड़ फेंकेंगे और बिजली बिल भी आधे भरेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *