मुख्यमंत्री के काफिले की टकराई गाड़ियां, कोई हताहत नहीं

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Hayana

10 Nov, 2019

मुख्यमंत्री के काफिले की दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस हादसे में गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई लेकिन कोई हताहत होने की खबर नहीं है। बता दें कि गाड़ियां का काफिला मुख्यमंत्री को लेने के लिए जा रहा था इसी दौरान स्विफ्ट गाड़ी काफिले के अंदर घुस गई, जिसके चलते यह हादसा हुआ।

सांपला से सीएम का काफिला रोहतक के तरह जा रहा था, तभी एक स्विफ्ट गाड़ी (एचआर12 एएसी 2203) खरावड़ बाईपास च्यवन ऋषि मंदिर के पास काफिले की गाड़ियों के बीच में कट मार दिया, जिसके चलते काफिले की दो गाड़ियां (एचआर75 ए 0001 व एचआर03 एम 8794) आपस में भिड़ गई। हादसे के तुरंत बाद स्विफ्ट गाड़ी में सवार तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया। इनमें से कार चला रहे युवक की पहचान पास के आसन गांव निवासी दीपक के रूप में हुई है, जो रोहतक पुलिस लाइन में मुंशी के पद पर कार्यरत बताया जा रहा है। उसका बेल्ट नंबर 821 JJR है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भाई के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए मुख्यमंत्री को रोहतक जाना था। उन्हीं को लाने के लिए गाड़ियों का काफिला जा रहा था।  इसी दौरान एक स्विफ्ट गाड़ी काफिले में घुस गई। मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। हादसे के लिए जिम्मेदार गाड़ी का चालक पुलिस कर्मी बताया जा रहा है, जो रोहतक पुलिस लाइन में मुंशी के पद पर कार्यरत है। वह और उसका साथी नशे की हालत में बताए जा रहे हैं।

मौके पर मौजूद सांपला और सांपला आईएमटी के एसएचओ के मुताबिक मुंशी दीपक और उसके साथ नशे की हालत में बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संबंधित कार में सवार दीपक समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है उनकी गाड़ी सीएम के काफिले में कैसे घुस गई।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *