कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा खोदा गया था सीवर के लिए गड्ढा, बच्ची की गिरने से हुई मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

कम्पनी अपने फायदे के नाम पर काम अधूरा छोड़ देती है और ऐसे में कोई ना कोई दुर्घटना हो जाती है। लापरवाही के चलते अब लोगों की जान भी खतरे में आने लग गई है।ऐसा ही मामला सामने आया है, गुरग्राम के सोहना रोड का, जहां गांव धुनेला  में एक निर्माणधीन टावर में खोदे गए गड्ढे में गिरने से दस साल की बच्ची की मौत हो गई और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।
दरअसल मामला तब का है जब रिधा अपने भाई गोलू के साथ रविवार की सुबह टयूशन पढने के लिए घर से जा रही थी । जैसे ही दोनों भाई-बहन गांव के रास्ते में फलौवर वैली टावर के पास पहुंचे तो अचानक दोनों भाई-बहन वहां खोदे गए सीवर के लिए गहरे गढडे में जा गिरे।

गढडे में गिरने के बाद गोलू ने शोर मचाया तो वहां से गुजर रहे ग्रामीण ने उसकी आवज सुनी और उन्हें गढडे से बाहर निकालने का प्रयास किया। उन्होंने जल्द ही दोनों बच्चों को बाहर निकाल लिया , लेकिन तब तक रिधा की मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों का आरोप है कि कंपनी ने गढडे खोद कर छोड दिए है और उनपर कोई निशान भी नहीं लगाया है। और जहां गड्ढे खोदे हुए हैं उन्हें खुल्ला ही छोड़ दिया है। घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। डीसीपी अशोक बक्शी मौके पर पहुंचे और कम्पनी के खिलाफ मामला दर्ज लिया। साथ ही कहा की इसमें जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *