बाल सुधार गृह से भागकर विधायक के घर पहुंचे 24 बच्चे, सुनाई आपबीती

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Karnal, 26 March, 2019

करनाल के मधुबन बाल सुधार गृह से सोमवार की रात को अचानक 24 बच्चे फरार हो गए और सीधे घरौंडा से विधायक हरविंदर कल्यामा के कुटैल स्थित फार्म हाउस पर पहुंच गए जिसके बाद विधायक के सामने रोकर आपबीती सुनाई।

जानकारी के मुताबिक मधुबन बाल सुधार गृह से सोमवार की रात को 24 बच्चे भाग गए। बच्चे सीधे विधायक हरविंदर कल्याणा के फार्म हाउस पर पहुंचे। उस वक्त विधायक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे लेकिन जैसे ही बच्चों के आने की सूचना मिली तो तुरंत बच्चों के पास पहुंच गए।

बच्चों के पास जैसे ही विधायक आए तो बच्चे रोने लगे और बाल सुधार गृह में स्टाफ की प्रताड़ना की कहानी विधायक को सुनाई। बच्चों ने रोते हुए बताया कि सुधार गृह में उनसे शारीरिक श्रम करवाया जाता है। समय पर भोजन नहीं मिलता और मिलता है वो भी रुखा-सूखा और बासी मिलता है।

इसके बाद विधायक ने मधुबन थाने में बच्चों के सुधार गृह से निकल कर आने की सूचना दी जिसके बाद पुलिस की टीम विधायक के फार्म हाउस पर पहुंची । विधायक ने उसी वक्त डीसी से बात की और बच्चों की दास्तां को डीसी के सामने सुनाया।

इसके बाद विधायक सभी बच्चों को अपनी 4 गाड़ियों में बैठाकर मधुबन बाल सुधार गृह लेकर गए, जहां पर बाल सुधार गृह के इंचार्ज राज सिंह को सभी बच्चों को सौंपा गया और साथ ही फटकार लगाते हुए कहा कि आप जो कर रहे हो, वह सब सुन चुके हैं। उन्होंने स्टाफ को सख्त लहजे में कहा कि यदि आगे से इस तरह की लापरवाही हुई तो किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *