लूटपाट की योजना बनाते तीन युवकों को सीआईए पुलिस ने किया गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Palwal, 31 August 2019 

पलवल, होड़ल सीआईए पुलिस ने तीन युवकों को लूटपाट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी लूट व हत्या की वारदातों में शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लाठी-डंडा व लोहे की रोड़ बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है। इस पर जानकारी देते हुए पलवल, डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बीजारनिया द्वारा अपराधियों की धरपकड़ अभियान चलाया हुआ है। 30 अगस्त को सीआईए होड़ल इंचार्ज नरेंद्र कुमार को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि उजाना ड्रेन उमराला रोड़ पर तीन युवक स्विफ्ट डिजायर कार सहित मौजूद है और आने-जाने वाले लोगों से लूटपाट करने की फिराक में है।

गश्त मौजूद टीम को तुरंत सूचित किया गया। इसके बाद टीम ने सूचना के आधार पर मौके पर दबिश दी और तीनों युवकों को कार सहित काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान दिनौद रोड बालाजी कालोनी भिवानी निवासी राजीव, बीरोहड जिला झज्जर निवासी रोहित व घुसकानी जिला भिवानी निवासी सोनू के रूप में हुई है।

आरोपियों के कब्जे से लाठी-डंडा व लोहे की रोड़ को बरामद किया गया। गहन पूछताछ में आरोपी राजीव ने बताया कि मार्च 2019 में हरजीत उर्फ हेता गैंगस्टर निवासी भिवानी की हत्या अपने साथी राजू पंडित और एक गैंग के साथ मिलकर की थी।

इस मामले में अभी तक आरोपी राजीव फरार चल रहा था। 18 अगस्त को अपने साथी रोहित, सोनू, सुमित व कृष्ण के साथ मिलकर बिकानेर से एक ब्रेजा गाडी किराए पर लेकर चालक को बन्धक बनाकर लूट ली थी। जिस मामले में आरोपियों पर जिला चुरू राजस्थान से 2-2 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *