हरियाणा कांग्रेस में फिर दिखी गुटबाजी, पोस्टर को लेकर भिड़ें हुड्डा-कांग्रेस समर्थक

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

Rohtak, 19 June, 2018

हरियाणा कांग्रेस में आपसी गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ जहां दिल्ली से लेकर अन्य जगहों पर हुड्डा और तंवर गुट के लोगों के बीच जूतमपैजार आम देखी जाती है वहीं अब पोस्टर वार भी छिड़ गया है।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस के मौके पर तंवर गुट की तरफ से जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर पोस्टर लगाया गया था लेकिन कुछ ही देर बाद इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया और हुड्डा समर्थकों ने दोबारा से भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र की तरफ से राहुल गांधी को बधाई देने वाला पोस्टर लगा दिया।

रोहतक में पार्टी कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाने की बात पर दोनों गुट आमने-सामने हो गए। हुड्डा के करीबी एवं रोहतक के पूर्व विधायक बी.बी. बत्रा ने तंवर गुट द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा एवं उनके साहेबजादे दीपेंद्र हुड्डा के पहले से लगे पोस्टर को तंवर के पोस्टर से ढकने पर कड़ा ऐतराज जताया तो वहां पर गर्मा-गर्मी होते देर नहीं लगी।

तंवर समर्थक गुस्से से आग बबूला हो गए और मौके पर ही पूर्व विधायक को जमकर खरी-खोटी सुना डाली। बदले में पूर्व विधायक ने भी साफ कह दिया कि यहां पर पोस्टर लगेगा तो सिर्फ और सिर्फ पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा वाला। आपको अपना पोस्टर टांगना है तो किसी दूसरी जगह पर टांगें। एक वक्त तो स्थिति बेहद तनावपूर्ण भी हो गई और लगा कि नौबत हाथापाई तक न पहुंच जाए लेकिन मौके की नजाकत को भांपते हुए पूर्व विधायक ने वहां से खिसक लेने में ही भलाई समझी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *