दसवीं की छात्रा को पास करवाने का लालच देकर स्कूल हेडमास्टर ने किया बलात्कार, केस दर्ज़

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

सोनीपत के इस स्कूल में दसवीं की बोर्ड की परीक्षाएं चल रही थी। एक नाबालिग छात्रा और उसका पिता बोर्ड की परीक्षा से चिंतित थे और उन्होंने प्रिंसीपल से अपनी चिंता जाहिर कर दी। आरोप है कि प्रिंसीपल ने युवती को पास करवाने का लालच देकर अपने रिश्तेदार के घर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया।
गोहाना पुलिस ने इस घटना पर पोक्सो एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है। प्रिंसीपल के अलावा उसकी दो महिला रिश्तेदार भी आरोपी हैं जो उस वक्त घर में मौजूद थी। ये दोनों भी अभी तक फरार हैं। घटना 8 मार्च की है।
बताया जा रहा है कि प्रिंसीपल ने युवती के पिता को ही उसे परीक्षा के समय इस घर में छोड़ने को कहा और उसकी जगह परीक्षा में किसी और छात्र को बैठा दिया। प्रिंसीपल ने युवती के पिता को घर भेज दिया और कहा कि परीक्षा का समय खत्म होने के बाद आए। जब ये शख्स अपनी बेटी को लेने आया तब उसने खुद के साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया।
राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार हरियाणा में 2016 में 1187 और 2017 के आखिरी 8 महीनों में 875 बलात्कार दर्ज हुए। इससे स्पष्ट है कि हर रोज 3-4 महिलाएं यौन अपराध का शिकार हो रही हैं। यह राज्य के लिए वाकई चिंताजनक स्थिति है।
(पीड़ित छात्रा की पहचान जाहिर ना करने के मकसद से घटना से जुड़े किरदार और स्थानों के बारे में खबर में नहीं लिखा गया है। कृृपया इस विषय में सूचना गोपनीय रखने में सहयोग करें।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *