शहीद नरेंद्र सिंह के परिवार को केजरीवाल ने दी 1 करोड़ रुपए की सम्मान राशि

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sonipat, 22 Nov, 2018

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शहीद नरेंद्र के घर जाकर उनके परिवार को 1 करोड़ रुपए की सम्मान राशि दी। केजरीवाल बुधवार को शहीद के गांव थाना कलां पहुंचे, वहां उन्होनें शहीद के परिवार और गांव वालों के साथ भी मुलाकात की और गांव वालों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा की नरेंद्र सिंह की शाहादत को कोई मोल नहीं है। देश के लिए अपनी जान न्यौछावर करना कोई आम बात नहीं है।

साथ ही दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारा देश और हमारी सेना पाकिस्तान को जबाव देने में पूरी तरह सक्षम है। इस पर किसी भी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि देश के इस मुद्दे पर सारी पार्टियां एकजुटहैं,  लेकिन फिर भी सरकारें इतनी कमजोर क्यों दिखाई देती हैं। केजरीवाल ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि पहले- पहले ये देखकर बहुत तकलीफ होती थी कि क्रिकेटर के सेंचुरी मारने पर उसे 1 करोड़ और कोई जवान शहीद हो जाता था, तो उनके परिवार की तरफ कोई ध्यान तक नहीं देता था।

वहीं उन्होने शहीद के परिवार को नौकरी देने की बात पर कहा कि हमने इसे कैबिनेट में पास कर दिया है। अब इस पर अंतिम फैसला उप-राज्यपाल ही लेंगे। केजरीवाल के साथ हरियाणा आम आदमी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद भी मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *