सादगी और ईमानदारी का ढोंग कर प्रदेश को लूटवाने में लगे हैं सीएम- दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Palwal, 26 August 2019 

 

पलवल में पूर्व उप प्रधानमंत्री जन नायक चौधरी की जयंती के अवसर पर जेजेपी और बसपा संयुक्त तौर अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगे। आने वाली 25 सितंबर को जेजेपी और बसपा रोहतक के महम में अपना सियासी दमखम दिखाएंगी।

महम में होने वाली रैली की कमान पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने सभाली है और इसे जन सम्मान रैली का नाम दिया है। रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती भी भाग लेंगी। जजपा और बसपा जन सम्मान संयुक्त रैली के माध्यम से प्रदेश की जनता के सामने सरकार की जनविरोधी नीतियों का खुलासा करते हुए सत्ता परिवर्तन का शंखनाद करेंगे।

रैली की भीड़ से साफ हो जाएगा की कमेरा और किसान मिलकर चंडीगढ की ओर बढ रहा है। जजपा नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने यहां दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सीधी छिपकली ज्यादा मच्छर खाती है उसी प्रकार सीएम मनोहर लाल सादगी और ईमानदारी का ढोंग कर प्रदेश को लूटवाने में लगे हैं।

तीन बार हरियाणा को जला दिया गया और 80 लोगों को गोलियों से भून दिया। डाडम खान घोटाला, बस किलोमीटर घोटाला, दवाई घोटाला, ओवरलोडिंग घोटाला, तहसीलदार टेस्ट के पेपर आउट करवाने जैसी असफलताओं को छिपाने के लिए सीएम बस में बैठकर जनता के सामने हाथ हिला रहे हैं। जन आशीर्वाद यात्रा के नाम पर एक बार फिर प्रदेश की जनता को गुमराह करने चले हैं।

ग्रुप डी के नाम पर आठवीं और दसवीं पास बेरोजगारों का हक छीनने का काम किया। कार्यकर्ता सम्मेलन को जजपा नेता व पूर्व मंत्री हर्षकुमार, बिजेन्द्र सिंह चान्दहट, जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र सौरोत, बसपा नेता डाक्टर महेश, तैय्यब हुसैन भीमसीका, जिला अध्यक्ष कमल गौतम, आदि ने भी संबोधित किया। इस मोके वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष बलदेव अलावलपुर,किसान प्रकोष्ठ के सुखराम डागर, पूर्व मंत्री हर्ष के पुत्र भालू,प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य जीतू दीघोट, महिला जिला अध्यक्ष लता भारद्वाज, युवा जिला अध्यक्ष बृजेश अटोहां, पूर्व युवा अध्यक्ष भगत सिंह घुघेरा, देशराज चोहान, सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *