Haryana में HUDA दफ्तरों पर सीएम फ्लाइंग की छापेमारी, SDO समेत अन्य कर्मचारी मिले गैरहाजिर

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Bhiwani

हरियाणा के अलग अलग इलाकों में आज हूडा दफ्तरों पर छापेमारी की गई है। सीएम फ्लाइंग की टीम ने आज सुबह जल्दी ही हूडा दफ्तरों पर दस्तक दे दी और अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की।

जानकारी के मुताबिक भिवानी, हिसार, पंचकूला, सिरसा समेत कई जगहों के हूडा दफ्तरों पर आज सीएम फ्लाइंग की टीम पहुंच गई। इस दौरान दफ्तरों में अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे ही थे।

भिवानी में सीएम फ्लाइंग ने इंस्पेक्टर दिनेश यादव के नेतृत्व में छापेमारी की। जिसके दौरान स्टेट ऑफ़िस में 12 रेगुलर ऑफिसर में से 4 गैरहाजिर मिले वहीं ऑफिस के EO भी इस दौरान गैरहाजिर मिले।

इसके अलावा डीसी रेट पर तैनात दो कर्मचारी भी गैरहाजिर मिले। बता दें कि सब डिविज़न कार्यालय में 9 पक्के कर्मचारी हैं जिनमें से 8 कर्मचारी ऑफिस में हाजिर मिले वहीं एसडीओ गैरहाजिर मिले।

आपको बता दें कि सीएम फ्लाइंग की छापेमारी के दौरान मिले सभी गैरहाजीर कर्मचारियों की शिकायत उच्च अधिकारियों की दी जाएगी।

इसके अलावा पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण में सीएम फ्लाइंग स्क्वाड के एसपी धीरज सेतिया की अध्यक्षता में छापेमारी की गई। बता दें कि पंचकूला के हूडा दफ्तरों में कर्मचारियों की उपस्थिति, अटेंडेंस और पब्लिक डीलिंग की शिकायतों को लेकर रेड की गई।

इसके अलावा कुरुक्षेत्र के हूडा कार्यालय में भी सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की। अचानक हुई छापेमारी के कारण ऑफिस के अंदर हड़कंप मच गया। बता दें कि कुरूक्षेत्र शहरी विकास प्राधिकरण की लापरवाही के चलते सेक्टर 3 में गन्दे पानी के कारण अब तक पीलिया से 4 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

वहीं सीएम फ्लाइंग ने हरियाणा के झज्जर जिले के सेक्टर 6 में स्थित शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय में भी छापेमारी की। इस दौरान sdo व जेई गैरहाजिर मिले।

आपको बता दें कि ऑफिस में कर्मचारियों की उपस्थिति, अटेंडेंस और पब्लिक डीलिंग की शिकायतों को लेकर सीएम फ्लाइंग के द्वारा यह छापेमारी की जा रही हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *