मुख्यमंत्री ने दी करनाल वासियों को करोड़ो की सौगात, वीडियो कांफ्रेंसिंग से किया परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Karnal, 03 Mar,2019

सीएम सीटी करनाल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करीब 307 करोड़ 36 लाख रूपए की सौगात दी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से 7 विकास कार्यो के उद्घाटन व विकास कार्यो का शिलान्यास किया।
जिनमें 22 करोड़ 64 लाख रूपये के 7 विकास कार्यो का उद्घाटन तथा 8 विकास कार्यो का शिलान्यास किया गया। जिन पर 286 करोड़ 36 लाख रूपये खर्च होंगे। स्थानीय स्तर पर यह कार्यक्रम कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के सभागार में आयोजित हुआ, जहां खाद्य मंत्री कर्णदेव कम्बोज समेत बीजेपी के कई नेता घरौंडा और नीलोखेडी विधायक के साथ प्रशाशनिक अधिकारी मोके पर मोजूद रहे।
मंत्री कर्णदेव ने शहर वासियों की तरफ से मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहा। कर्ण देव ने कहा की आज शहर वासियों को करोड़ो की सौगात मिली है, सभी शहरवासी खुश है पुरे हरियाणा में विकास की गंगा बह रही है।
बता दे बालपबाना गांव में 3 करोड़ 25 लाख रूपये की लागत से बने 33 केवी के सबस्टेशन, 7 करोड़ 60 रूपये की लागत से बने गांव बल्ला में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और कर्मचारियों के क्वार्टस, असंध में करीब 3 करोड़ रूपये की लागत से बने लोक निर्माण विभाग का विश्राम गृह, गांव निगदू में गीता विद्या मंदिर के पास से 1 करोड़ 19 लाख रूपये की सड़क, गांव गोंदर में 1 करोड़ 4 लाख रूपये की लागत से बनी सडक़ तथा कुंजपुरा में 1 करोड़ 23 लाख रूपये की लागत से बने बस अड्डे तथा 3 करोड़ 33 लाख रूपये की लागत से मधुबन में बने स्पेशल होम के भवन  का उद्घाटन मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा मुख्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से किया।
इंद्री में 7 करोड़ 67 लाख रूपये की लागत से बनने वाले सीवरेज प्लांट, 2 करोड़ 11 लाख रूपये की लागत से बनने वाली जुंडला से बांसा तक की सडक़, 15 करोड़ 2 लाख रूपये की लागत से करनाल-रम्बा-इंद्री-लाडवा की फोरलाईन सडक़, 175 करोड़ रूपये की लागत से चिढ़ाव मोड़ से कैथल तक की सडक़ की फोरलाईनिंग, 7 करोड़ 51 लाख रूपये की लागत से करनाल-काछवा-साम्बली-कोर की  फोरलाईनिंग सडक़ का सुधारीकरण व विस्तारीकरण, 9 करोड़ 10 लाख रूपये की लागत से करनाल-रम्बा-इंद्री-लाडवा सडक़ पर डब्ल्यू जे सी पर पुल व 50 करोड़ रूपये की लागत से कोहण्ड-मुनक-सालवन-असंध रोड़ ओवर ब्रिज तथा 2 करोड़ 3 लाख रूपये की लागत से बनने वाली मखाली से हांसू माजरा की सडक़ के निर्माण कार्य तथा बसताड़ा गांव में 17 करोड़ 92 लाख रूपये की लागत से बनने वाले राजकीय महिला महाविद्यालय शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *