सीएम खट्टर के बदले-बदले सुर, कहा विधायकों के लिए मेरे दरवाजे 24 घंटे खुले

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

Chandigarh (28 March 2018)

मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने पार्टी में नाराजगी को लेकर चल रहे विवादों को विराम देते हुए विधायकों के लिए घर के दरवाजे 24 घंटे खोल दिए हैं। CM विधायकों को दोपहर के भोजन पर बुलाकर न केवल विकास में ध्यान देने का गुरुमंत्र दिया बल्कि किसी भी तरह की दिक्कत आने पर सीधे बात करने का ऑफर दिया है।

भोजन कर के बाहर निकले विधायकों ने एक लाइन में कहा कि हम मुख्यमंत्री के साथ 3 घंटे रहे। इस दौरान मंथन, भोजन और विश्राम किया। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे यहां कोई रोने वाला नहीं है, इसलिए कोई दिक्कत नहीं है। प्रदेश के विकास के लिए मंत्री, विधायक और पदाधिकारी अक्सर आपस में चर्चा करते हैं और इसके कोई और मायने नहीं निकाले जाने चाहिए।

वहीं मुख्यमंत्री ने विधायकों के साथ कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की। इस दौरान 2 तारीख को चौकीदार सम्मलेन की तैयारियों पर बात हुई तो 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस को बूथ स्तर तक मनाने के लिए विधायकों की भी ड्यूटी लगाने का फैसला हुआ। इसी तरह 8 अप्रैल को रोहतक में व्यापारी सम्मेलन की तैयारियों के अलावा 14 अप्रैल को डा. अंबेडकर जयंती को भी भव्य रूप से मनाने के मुद्दे पर मंथन के दौर चले। इस दौरान विधायकों ने अपने इलाकों में विकास से जुड़े कुछ मुद्दे मुख्यमंत्री के सामने रखे वहीं मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर तेजी से काम करवाने का सुझाव रखा।

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने पिछले दिनों चार मंत्रियों की गुपचुप मुलाकात और इससे फैली अफवाहों के बीच मंत्रियों को डिनर दिया था। यह मुलाकात उस समय हुई थी जब बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय चंडीगढ़ में पार्टी पदाधिकारियों, मंत्रियों और विधायकों से बैठक करके गए थे। मंत्रियों ने किसी तरह की नाराजगी को खारिज करते हुए सबकुछ सामान्य बताया था। अब मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने मंगलवार दोपहर विधायकों के साथ लंच कराकर पार्टी में सबकुछ ठीकठाक है ऐसा संदेश दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *