राजनीतिक हाथों में खेल रहे हैं यशपाल मलिक, हमारी खामोशी को कमजोरी ना समझें- सीएम

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Karnal, 14 August, 2018

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जाट नेता यशपाल मलिक को करारा जबाव दिया है। करनाल में रैली को संबोधित करते हुए सीएम खट्टर ने यशपाल मलिक को इशारों ही इशारों में समझाते हुए कहा कि हमारी खामोशी को वो कमजोरी ना समझें, मंत्रियो को चुनौती का जबाव देने के लिए हम तैयार बैठे हैं।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि यशपाल मलिक राजनीतिक हाथों में खेल रहा है जिस पार्टी का प्रदेश में कोई वजूद नहीं है, उनके कहने पर यशपाल मलिक सरकार और मंत्रियों को निशाने पर ले रहा है। सीएम ने कड़े शब्दों में कहा कि किसी को कानून हाथ में लेकर गलत हरकत करने का हक नहीं है।

सीएम ने कहा कि जाटों को आरक्षण के लिए सरकार की तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है। सरकार कानूनी प्रक्रिया के जरिये इस मामले को सुलझाने में जुटी हुई है। उन्होने बताया कि किसी भी प्रकार की तानाशाही से कोई समाधान नहीं हो सकता।

सीएम ने यशपाल मलिक के उस फैसले पर पलटवार करते हुए कहा जिसमें यशपाल मलिक ने कहा था कि 9 जिलों में सीएम खट्टर और वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु का बहिष्कार किया जाएगा। इस पर पलटवार करते हुए सीएम ने कहा कि मंत्रियों के शेड्यूल के हिसाब से वो हर जगह जाएंगे और जो भी ऐसी वैसी हरकत करेगा उससे सख्ती से निपटा जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *