गठबंधन वो करते हैं जिनकी जमीन खिसक जाती है, आज यह गठबंधन के माध्यम से अपनी पहचान बनाए रखना चाहते हैं- खट्टर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Kamarjeet Virk, Yuva Haryana

Karnal, 19 April, 2019

करनाल पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने लोकसभा चुनाव के मध्य नजर 8 हाईटेक विजय संकल्प रथों को हरी झंडी देकर रवाना किया।  विजय संकल्प रथ पूरी तरह से हाईटैक होंगे। इन रथों के माध्यम से भाजपा द्वारा किए गए पांच सालों के विकास कार्यों का लेखा-जोखा जनता तक पहुंचाया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा मई के पहले सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा के दौरे होंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि इन रथो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के भाषण को जनता को वीडियो रथ के माध्यम से दिखाए जाएगे, ताकि लोग जागरूक होकर लोकसभा चुनाव में अपनी भूमिका निभाएं। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विपक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन वो करते जिनकी जमीन खिसक जाती है, आज यह गठबंधन के माध्यम से अपनी पहचान बनाए रखना चाहते हैं। विपक्ष बिखरा हुआ है, जहा भी यह गठबंधन कर रहें है, जनता उन्हें समर्थन नहीं देगी।

वहीं कांग्रेस द्वारा अपने बाकी के चुनाव प्रतयाशियो के नाम घोषित ना करने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा विपक्ष जल्द से जल्द अपने बचे हुए उम्मीदवारों का नाम घोषित करेंगे, तो कम से कम आपस मे चुनाव लड़ने का सिस्टम तो दिलचस्प होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *