कार्यकर्ताओं और लोगों के घर जाकर चाय पी रहे है सीएम खट्टर

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Panchkula

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पीपल टू कनेक्ट के तहत स्थानीय लोगों के घर जाकर चाय पर चूसकी ली। इस के  तहत सीएम खट्टर पहले पंचकूला , फिर अंबाला और फिर शाहबाद में जाकर लोगों के घर चाय पी।

पंचकूला में सीएम ने लोगों के साथ चाय पीकर उनकी समस्या को जाना। इसके बाद सीएम खट्टर अंबाला पहुंचे जहां उनके साथ राज्य मंत्री नायब सैनी अम्बाला जिला अध्यक्ष जगमोहन लाल ,अम्बाला से सांसद रतन लाल कटारिया ,बराड़ा विधायक संतोष सारवान ,अम्बाला से विधायक असीम गोयल भी  थे।

सीएम ने यहां कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ताओं का घर ही मेरा घर है। जिसके बाद सीएम शाहबाद के गांव कलसानी  पहुंचे। यहां सीएम को लोगों ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। उनके साथ राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ओर लाडवा थानेसर विधायक भी इस कार्यक्रम में शरीक हुए।

स्वामीनाथन रिपोर्ट पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि  हमने किसानों को इससे भी आगे बढ़ते हुए लागत मूल्य से डेढ़ गुना MSP केंद्र सरकार द्वारा दे दिया है।

 

बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कार्यकर्ताओं और जनता के बीच जाएंगे और जनता और कार्यकर्ताओं के साथ पांच जिलों में रोजाना 12 कप चाय और लंच करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री जनता और कार्यकर्ताओं की समस्या भी सुनेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *