चौटाला के गढ़ में सेंध लगाएंगे सीएम खट्टर, जनता दरबार लगाकर खुद सुनेंगे समस्या

Breaking Uncategorized बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 28 April, 2018

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अब पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी में जुट गए हैं, इसलिए अब सीएम खट्टर चौटाला के गढ़ के गांवों में जाकर जनता दरबार लगाएंगे और लोगों की समस्या सुनेंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के जनता दरबार मई महीने में शुरु होंगे, बताया जा रहा है कि पहले सीएम यूके के दौरे पर जाएंगे और वहां से लौटने के बाद 8 मई से सीएम जनता दरबार का आयोजन किया जाएगा।

सीएम मनोहर लाल खट्टर का नरवाना के धमतान साहिब गांव में लगेगा, यह गांव नरवाना हलके में पड़ता है और पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला को यहां का गढ़ माना जाता है।

माना जा रहा है कि जनता दरबार के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जनता की समस्याएं सुनेंगे और मौके पर ही इन समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के जनता दरबार प्रदेश के सभी हल्कों में लगाए जाएंगे। हर विधानसभा के बड़े गांव में इस प्रकार के जनता दरबार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। वहीं जनता की समस्याओं का तुरंत की निपटान किया जाएगा।

मुख्यमंत्री के इस जनता दरबार में जहां ओएसडी साथ में रहेंगे वहीं संबंधित जिलों के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इनके अलावा इलाके के सांसद, विधायक, मंत्री, जिला परिषद चेयरमैन, पार्टी जिलाध्यक्ष और राजनेता भी मौजूद रहेंगे।

इस जनता दरबार कार्यक्रम में 15  किलोमीटर के दायरे में आने वाले लोगों को बुलाया जाएगा, इसमें गांव के लोगों से उनकी समस्या पूछी जाएगी, जिसके लिए पब्लिक एरिया में भी माइक फोन लोगों के हाथ में दिया जाएगा।

 

1 thought on “चौटाला के गढ़ में सेंध लगाएंगे सीएम खट्टर, जनता दरबार लगाकर खुद सुनेंगे समस्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *