सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा कांग्रेस अपना अस्तित्व बचाने के लिए लड़ रही है चुनाव

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhaar, Yuva Haryana

Rohtak, 2 May, 2019

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस अपने अस्तित्व को बचाने लिए चुनाव लड़ रही है, जबकि भाजपा देश में अच्छी सरकार देने के लिए चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रदेश में तीन रैलियां होगी, जिनमें आठ मई को प्रधानमंत्री फतेहाबाद और कुरुक्षेत्र में रैली को संबोधित करेंगे, जबकि दस मई को रोहतक में प्रधानमंत्री की रैली होगी।

उन्होंने कहा कि पूरे देश को कांग्रेस मुक्त करने की मुहिम चल रही है। जिस तरह से फीडबैक मिल रहे हैं, उससे साफ है कि भाजपा दस की दस सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री बुधवार देर शाम को रोहतक में भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मतदान को लेकर चुनाव आयोग के आदेशानुसार सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं और जितनी फोर्स की जरुरत थी, उसी हिसाब से मांग की गई है।

उन्होंने बताया कि कानून व्यवस्था के हिसाब से पुलिस प्रशाासन पूरी तरह से अलर्ट है। उन्होंने कहा कि इतनी किसी की हिम्मत नहीं है कि मतदान के दौरान गड़बड़ी कर पाए और किसी भी सूरत में गड़बडी नहीं होने दी जाएगी। जिन स्थानों पर प्रधानमंत्री की रैली नहीं हो रही, उन स्थानों पर राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली आयोजित होगी।

वाराणसी से चुनाव लड़ रहे तेजबहादुर को आयोग द्वारा अयोग्य ठहराए जाने को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि तेजबहादुर को आर्मी से एनओसी न मिलने के कारण चुनाव आयोग ने कारवाई की है।  कांग्रेस की आज स्थित यह है कि आज वह अपने अस्तित्व बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो पहले ट्रेंड चल रहा है उसमें भाजपा ने पहले फरीदाबाद निगम चुनाव जीता, फिर गुरुग्राम का निगम चुनाव, पंचायत चुनाव व जींद का उपचुनाव जीता है, उससे साफ है कि भाजपा प्रदेश में दस की दस सीटों पर विजय हासिल करेगी।