पीएम मोदी की आतंकवाद विरोधी नीतियों को विश्व मंच पर मिला समर्थन – सीएम खट्टर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panipat, 2 May, 2019

आतंकी सरगना मसूद अजहर के वैश्विक आतंकवादी घोषित होने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आतंकवाद विरोधी नीतियों को विश्व के मंच पर समर्थन मिला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया है कि आतंकवाद को जड़ से समाप्त कर देंगे।

सीएम खट्टर ने कहा कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद  के सरगना मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र संघ ने वैश्विक आतंकवादी घोषित करके भारत की आतंकवाद विरोधी नीतियों को समर्थन दिया है।

उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृढ़ संकल्पशक्ति का ही नतीजा है कि विश्व मंच पर लगातार पाकिस्तान बेनकाब हो रहा है। भारत के लगातार प्रयास के कारण ही पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवादी संगठनों को चिन्हित करके उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई का माहौल विश्व मंच पर बन रहा है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश की 10 की 10 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। मुख्यमंत्री का मानना है कि सोनीपत और हिसार में मुकाबला दिलचस्प है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे। करनाल लोकसभा सीट पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कुलदीप शर्मा भाजपा प्रत्याशी के सामने कहीं भी नहीं टिकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *