सेवानिवृत न्यायाधीश और पूर्व राज्यपाल समर्थन मांगने पहुंचे सीएम खट्टर, बुद्धिजीवियों को आगे ला रही है सरकार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Umang Sheoran, Yuva Haryana
Panchkula, 31 May, 2018

लोकसभा और विधानसभा चुनाव का वक्त जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे ही बीजेपी सरकार अब जनता के बीच जाकर चार साल में किये गए कामों को भुनाने में जुट गई है।

बीजेपी की तरफ से अब सरकार की योजनाओं की पूरी जानकारी जनता को मिले इसके लिए विशेष अभियान शुरु होने जा रहा है, इस अभियान में सरकार बुद्धिजीवियों से लेकर छोटे-से-छोटे कार्यकर्ता को साथ लेकर चलने की तैयारी कर रही है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल विशेष सम्पर्क अभियान के तहत पूर्व राज्यपाल बी. के. एन. छिब्बर और पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश ए. एन. जिंदल से मिले।

मुख्यमंत्री ने आज यहां पंचकूला स्थित पूर्व राज्यपाल के आवास पर पहुंच कर उनके स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने बताया कि भाजपा हरियाणा में विकास के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन पर केंद्रित है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर सख्ती, नौकरी में योग्यता के आधार पर नौकरी देना और तबादला नीति से पारदर्शिता लाने समेत सरकार द्वारा लिए गए सभी अहम निर्णय बड़ा बदलाव लाएंगे।


मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज का हमारे ऊपर ऋण है, जिसे चुकाने के लिए हमें मिलकर समाज का उत्थान करना होगा। समाज में सभी जरूरतमंद को योजनाओं का लाभ मिले यही भाजपा सरकार की मंशा है। उन्होंने कहा कि हम लगातार प्रयास कर रहे हैं और आमजन से अच्छा सहयोग मिल रहा है।


पूर्व न्यायाधीश ए. एन. जिंदल ने कहा कि वे मुख्यमंत्री की ईमानदारी के कायल हैं। योजनाओं का लाभ आम आदमी तक बिना बाधा पहुंच रहा है, ऐसी व्यवस्था की जरूरत थी।

मुख्यमंत्री ने पूर्व राज्यपाल और सेवानिवृत्त न्यायाधीश को साफ नियत-सही विकास पर भाजपा का उपलब्धि पत्रक भेंट किया।

मुख्यमंत्री इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के ४ साल पूरे होने पर विशेष सम्पर्क अभियान के तहत रूबरू हो रहे हैं। अभियान के तहत हरियाणा में २००० प्रबुद्धजनों से रूबरू होने की तैयारी है। केंद्र और प्रदेश सरकार की योजना की जानकारी दी जा रही है।

इस अवसर पर विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार  राजीव जैन, उपायुक्त मुकुल कुमार उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *