प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के हो रहा है विकास- मनोहर लाल खट्टर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Cheeka, 1 April, 2019

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुहला चीका के गांव सीवन में  विजय संकल्प रैली को संबोधित किया जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लिया और जमकर विपक्षी पार्टियों पर बरसे।

मनोहरलाल खट्टटर ने कहा केंद्र और प्रदेश सरकार ने पिछले 5 साल में जनता की हितों की रक्षा के लिए के कार्य किए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पढ़े लिखे और योग्य व्यक्ति को उसकी योग्यता अनुसार नौकरी मिल रही है।

खट्टर ने कहा कि हमने प्रदेश के 60 हजार युवाओं को  नौकरी नहीं दी बल्कि युवाओं ने अपनी योग्यता के अनुसार नौकरी ली है । पिछली सरकारों मे पैसे और सिफारिश के कारण योग्य युवाओं नौकरी नहीं मिलती थी, जिस कारण युवाओं का पढ़ाई की ओर ध्यान नहीं था योग्य और पढ़ा लिखा व्यक्ति नेताओं के पीछे घूमता था ।

हमने तो पिछली सरकारों का यह सिस्टम समाप्त किया है। जैसे ही हमने युवाओं को उनकी योग्यता अनुसार नौकरी देनी शुरू की तब से युवाओं का रुझान पढ़ाई की तरफ बढ़ रहा है। जिस कारण प्रदेश के सभी स्कूलों और कोचिंग सेंटरों में युवाओं की संख्या बढ़ी है ।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर तंज कसा और जनता से कहा कि आने वाली 23 मई कांग्रेस गई और अबकी बार फिर भाजपा सरकार के जमकर नारे लगाए।

इसके साथ ही मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि जो कांग्रेस के लोग  जनता को बरगला रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार आने पर 72 हजार रूपए साल एक व्यक्ति को दिया जाएगा । हम उन लोगों को यह बताना चाहते हैं कि  हरियाणा में प्रत्येक व्यक्ति को 6000 महीना हरियाणा सरकार दे रही है । उन लोगों का गणित कमजोर है जो इस तरह की बातें करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *