नारायणगढ़ में भावान्तर भरपाई धन्यवाद रैली में शिरकत करने पहुंचे सीएम खट्टर, 134 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलांयास

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Rajesh Sharma, Yuva Haryana

Ambala, 7 Sep, 2018

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अंबाला के नारायणगढ़ उपमंडल में भावान्तर भरपाई धन्यवाद रैली में शिरकत  करने पहुंचे। जहां उन्होंने 134 करोड़ की 10 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। इस दौरान मंच से मुख्यमंत्री ने बिना नाम लिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा व राजकुमार सैनी पर  भी निशाना साधा ।

इस मौके  कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़, राज्यमंत्री कर्ण देव कंबोज , राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर , राज्यमंत्री कृष्ण बेदी व अंबाला से सांसद रत्न लाल कटारिया भी मौजद रहे। लोंगो को संबोधित करते हुए नारायणगढ़ से विधायक एंव राज्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भावान्तर भरपाई योजना से सब्जी किसानो को बहुत फायदा होगा।

वहीं मंच से बोलते हुए कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भावान्तर योजना सब्जी किसानों के लिए काफी बेहतर साबित होगी। उन्होंने कहा इसमें कमियों को दूर किया गया है । यदि भविष्य में और सुधारो की जरूरत पड़ी तो वे भी किए जायेंगे ।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि यह योजना सब्जी किसानो के लिए है दुसरे किसानो की फसलो का भी नुकसान होता है। लेकिन सब्जी किसानो का नुकसान सबसे ज्यादा होता है।  इसलिए सरकार नुकसान खुद उठाएगी व फायदा सब्जी किसानो को मिलेगा। किसानो की फसल खराब होती है, तो वो उसे फेंक देता है। ऐसा नही होना चाहिए किसान जो भी फसल पैदा करता है, वो किसी के पेट में जानी चाहिए वेस्ट नही होनी चाहिए।

सीएम खट्टर ने कहा कि हरियाणा सचिवालय की चौथी मंजिल से दलालों का खात्मा किया जाएगा।  कोई भी व्यक्ति कितना भी बड़ा हो, भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर कारवाई की जाएगी। नजायज बात नही होने देंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा और हाल ही में दर्ज हुई FIR पर इशारो- इशारो में बोलते हुए कहा कि जो लोग छाती ठोक कर कहते थे कि जिस भी एजेंसी से जांच करवा लो, वो अब कहते हैं राजनीतिक द्वेष से काम हो रहा है। अगर हमने द्वेष में काम करना होता तो आते ही करते।

सीएम ने इस दौरान बिना नाम लिए कुरुक्षेत्र के भाजपा से बागी सांसद राज कुमार सैनी पर भी तंज कास दिया और कहा कि वे गुब्बारे की तरह फुल रहे हैं, उनका गुब्बारा जल्दी फुट जाता है। पहले भी ढाई सालो में फुट चूका है। उनके तिलों में तेल नहीं है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *