विपक्षियों पर सीएम खट्टर का तंज, कहा कुछ जेल जा चुके हैं और कुछ जाने को तैयार बैठे हैं

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 13 June, 2019

सीएम मनोहर लाल खट्टर गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मान समारोह में शिरकत करने पानीपत पहुंचे, जहां उन्होंने बिना नाम लिए विपक्ष के नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

खट्टर ने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव के नौकरियां दी हैं, जबकि दूसरी विपक्ष पार्टियां रेबड़ियां बांटती हैं और अपनों- अपनों को ही देती हैं। चाहे फिर भ्रष्टाचार करके देनी पड़े। लेकिन वो अलग बात है कि फिर जेल के रास्ते भी देखने पड़ते हैं। खट्टर ने चुटकी लेते हुए कहा कि कोई जेल जा चुका है और कोई जेल जाने को बैठा है, जिसे कोई नहीं रोक सकता।

वहीं, पानीपत में भाजपा कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरते हुए खट्टर ने सभी को लोकसभा में हुई जीत की बधाई दी और विधानसभा में दोबारा मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि जो लोग आज मंच के नीचे बैठें हैं, क्या पता कब मंच के ऊपर आ जाएं।

इसके साथ ही खट्टर ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि दूसरी पार्टियों का लक्ष्य सिर्फ सत्ता हासिल करना है। इस सत्ता के जरिए वो मैं, मेरा परिवार बस यहीं सीमा तक बने रहते हैं। जबकि भाजपा के कार्यकर्ताओं का टारगेट ये नहीं है। सत्ता प्राप्त होने पर वे यात्रा की शुरुआत मानते हैं।

खट्टर ने कहा कि कुछ पार्टियों ने राजनीतिक रूप से भेदभाव खड़े कर दिए हैं। लेकिन हम लोगों को जिला या जातियों के हिसाब से नहीं बाटेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *