करनाल को 32 करोड़ की मनोहर सौगात, जल्द शुरू होगा विकास कार्य

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Karamjeet Virk, Yuva Haryana

Karnal, 23 July, 2018

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में 32 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने हाथों से पोधा रोपण भी किया।

मुख्यमंत्री ने करनाल में भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों से भी मुलाकात की। उन्होंने करीब 32 करोड़ रुपए के विकास कार्यो की परियोजना का शिलान्यास किया, जिसमें मार्किटिंग बोर्ड द्वारा नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र में निडाना से शामगढ़ तक की सड़क का शिलान्यास और जाम्बा से एबला जागीर गांव को जाने वाली सड़क का शिलान्यास, इन्द्री विधानसभा क्षेत्र के इन्द्री कस्बे में नगरपालिका परिधि में बनने शोपिंग काम्पलेक्स व नगरपालिका इन्द्री के ऑफिस कार्यालय का शिलान्यास, उत्तरी हरियाणा बिजली वितरण निगम द्वारा नई एलपी लाइनों का निर्माण करना तथा वर्तमान एलटी लाइनों की क्षमता को बढाना व वर्तमान ओवरलोड एलटी लाइनों का एक्सएलपीईएबी केबल में परिवर्तन करना, नए वितरण ट्रांसफार्मर स्थापित करना और वर्तमान ओवरलोडिड वितरण ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाना व उपभोक्ताओं के इलैक्ट्रोमकैनिकल तथा खराब मीटरों को बदलना शामिल है !

वहीं मुख्यमंत्री ने बच्चों को पर्यावरण को लेकर जागरूक किया। उन्हें संकल्प दिलवाया गया है की ज्यादा से ज्यादा पोधे लगाये क्यूंकि जब बच्चे पोधे लगाएगें और उनका नाम रखेंगे व उसको याद रखेगें तभी पर्यावरण में बदलाव आएगा।

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार की तरफ से भी इस को लेकर योजना चलाई जा रही है। सीएम ने कहा की प्रदेश में नगर निगम चुनाव जल्दी होंगे, चुनाव आयोग इसमें सब देख रहा है !

खट्टर ने राहुल गांधी द्वारा नरेंद्र मोदी के गले लगने पर भी निशाना साधते हुए कहा की यह नोटंकी आज की नहीं करते हैं, वह पहले भी ऐसी नोटंकी करते रहते है। ये ही नोटंकी कांग्रेस को ले डूबेगी और इसलिए ही उनको पप्पू कहा जाता है !

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *