सड़क पर नमाज ना पढ़ने वाले बयान से पलटे CM मनोहर लाल खट्टर

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मस्जिद या घर में नमाज पढ़ने के अपने बयान से पलट गए हैं। उन्होंने कहा है कि ‘मैंने खुले में नमाज पढ़ने पर रोक लगाने की बात नहीं की है। अगर किसी को खुले में नमाज पढ़ने में परेशानी आ रही है तो वो पुलिस प्रशासन से संपर्क करें।’ यह बात CM खट्टर ने दिल्ली एयरपोर्ट पर कही है। मुख्यमंत्री फिलहाल अपने दस दिन के इजराइल और इंग्लैड दौरे पर गए है।

बता दें कि सीएम ने कहा था कि आजकल खुले में नमाज ज्‍यादा पढ़ी जा रही है। राज्‍य में कानून व्‍यवस्‍था लागू कराना उनका काम है। ऐसे में  हरियाणा में सार्वजनिक जगहों पर नमाज नहीं पढ़ी जाएगी सिर्फ मस्जिद या ईदगाह में ही नमाज पढ़ी जानी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि नमाज पढ़ने के लिए स्थान की कमी हो तो लोगों को निजी स्थानों पर पढ़नी चाहिए। लोग इस पर आपत्ति जताते हैं, जिस पर सावधानी बरतनी होगी। यदि किसी को किसी भी प्रकार की आपत्ति है तो प्रशासन ,पुलिस को अवगत करा सकता है।

बता दें कि कुछ दिन पहले गुरुग्राम के सेक्‍टर 53 में मुसलमानों के खुले में नमाज पढ़ने का कुछ युवकों ने विरोध किया था। यहां तक कि नमाज पढ़ रहे लोगों को धमकाया था। जिसके बाद कुछ युवको को गिरफ्तार कर लिया था।

Read this Story

सिवानी कोर्ट परिसर में फायरिंग, एक पुलिसवाले की गोली लगने से मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *