सिरसा को 85 करोड़ की मनोहर सौगात, तो पत्रकारों को दे डाली मुख्यमंत्री ने नसीहत

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Suren Sawant, Yuva Haryana

Sirsa, 7 July, 2018

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ‘कनेक्ट टू पीपल’ कैंपेन के तहत सिरसा में शिरकत की। यहां सीएम द्वारा 85 करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुई कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया।

लोकनिर्माण विश्राम गृह आयोजित सादे समारोह में मुख्यमंत्री ने 27 करोड़ 70 लाख की लागत से तैयार पांच परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इनमें डबवाली में नवनिर्मित सब्जी मंडी, कालांवाली में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट व रानियां में सब्जी मंडी और सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट शामिल थे। इसके साथ ही 58 करोड़ की लागत से तैयार होने वाली 8 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में विकास का पहिया तेजी से दौड़ रहा है। सिरसा के लोगों के लिए भी आज 85 करोड़ रूपये की विभिन्न परियोजनाओं की सौगात दी गई है। चाय पर चर्चा को लेकर विपक्ष के आरोपों को नकारते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वे साढ़े तीन साल के कार्यकाल में लोगों के बीच ही रहे हैं। चाय पर चर्चा केवल लोगों की समस्याओं को जमीनी स्तर पर समझकर दूर करना है।

सीएम विंडो को लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि लाखों शिकायतें सीएम विंडो पर आई हैं जिनका समुचित समाधान किया गया है। एक पत्रकार के सीएम विंडो की विफलता को लेकर सवाल उठाने पर मुख्यमंत्री भड़क गए और पत्रकार को ही मीडिया एथिक्स सीखने की बात कहने लगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि वे जनता की सुनने आए हैं, पत्रकारों की नहीं। सवाल से भड़के मुख्यमंत्री पत्रकार से उलझने लगे और अन्य सवालों को टालते हुए आगे बढ़ गए। इसी बीच सुरक्षा कर्मियों ने भी मीडिया कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की। जिसका विरोध पत्रकारों ने किया। इस पर एसपी हामिद अख्तर ने बीच-बचाव किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *