Home Breaking हिसार व रोहतक की टिकटों की घोषणा जल्द होगी- सीएम खट्टर

हिसार व रोहतक की टिकटों की घोषणा जल्द होगी- सीएम खट्टर

0

Deepak Khokhar, Yuva Haryana

Rohtak, 8 April, 2019

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति जल्द ही हिसार व रोहतक लोकसभा के लिए टिकटों की घोषणा कर देगी। यह जानकारी सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दी है। उन्होंने कहा है कि दोनों ही लोकसभा क्षेत्र महत्वपूर्ण हैं, जो भी उम्मीदवार होगा, वह जीतने वाला होगा।

सीएम रविवार को बहुअकबरपुर गांव में विजय संकल्प रैली के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले रैली के दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा व सुरक्षा के साथ समझौता किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं। उन्होंने कहा कि जो आंख उठाएगा, उसकी आंख फोड़ देंगे और जो अंगुली उठाएगा, उसकी अंगुली काट देंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि देश को आजादी मिले 72 साल हो गए, लेकिन पूर्व सरकारें देश को सही दिशा नहीं दे पाई। जब देश की रक्षा सुरक्षा पर चोट लग जाए, तो आम आदमी उठने लगता है। आतंकवादी आतंक फैलाकर देश के टुकड़े करना चाहते हैं और प्रधानमंत्री मोदी कभी सर्जिकल स्ट्राईक, तो कभी एयर स्ट्राईक करके आतंकवाद पर प्रहार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश कोई भूमि का टुकड़ा नहीं जो जाने देंगे, यह देश हमारी मां है, भारत हमारी माता है, मां के टुकड़े बेटे के सामने नहीं हो सकते, अगर ऐसा होता है तो वह बेटा सपूत नहीं कपूत है। उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव सामने है, भारत में चुनाव एक मेला होता है, जो हर पांच साल बाद लोकसभा व विधानसभा के रुप में आता है, कश्मीर से कन्याकुमारी तक कटक से कलकत्ता तक, दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। हमारे मतदाता की समझ है, चाहे पढ़ा लिखा हो या अनपढ़, उसको अपने देश का भविष्य क्या हो, उसका भविष्य क्या हो, सरकार कैसी बने, इसको तय करने का पूरा हक है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में कहा है कि कश्मीर से सेना कम कर देंगे, सेना के अधिकार कम कर देंगे तो वो क्या बहाना लेते है, 2016 में सर्जिकल स्ट्राईकल का नेतृत्व करने वाले डीएस हुड्डा राहुल गांधी के संपर्क में आ गए। उन्होंने सुरक्षा के लिए एक रिपोर्ट बनाकर दी, इस 42 पेज की रिपोर्ट को कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में शामिल कर दिया, जबकि इस रिपोर्ट को उल्टा कर दिया। इस की जानकारी डीएस हुड्डा ने टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में दी थी। प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने भी रैली को संबोधित किया।

 

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना के 168 नये मामले, गुरुग्राम-फरीदाबाद-भिवानी में फिर बढ़े केस, देखें मेडिकल बुलेटिन

Yuva Haryana, Chandigarh …