आखिरी साल में हमारी यह बड़ी जीत, जींद उपचुनाव, लोकसभा और विधानसभा में भी जितेंगे- सीएम

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 19 Dec, 2018

पांच नगर निगमों में बीजेपी की जीत के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश की जनता का धन्यवाद किया है। उन्होने प्रेस के जरिये प्रदेश की जनता का लोकतंत्र के इस पर्व में हिस्सा लेने और बीजेपी को जिताने के लिए धन्यवाद किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चौथे या आखिरी साल में हर सरकार को डर रहता है कि जनता उनसे दुखी हो गई है और उनके खिलाफ वोटिंग करेगी। लेकिन हरियाणा की जनता ने हमारी सही नीतियों पर मोहर लगाने का काम किया है। उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता ने हमें जिताकर हमारी नीतियों को सही ठहरा दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम अकेले थे और आगे सभी आल पार्टी थी। सभी ने हमें हराने की बहुत कोशिश की लेकिन अगर ये सभी पार्टियां अपने अपने दम पर चुनाव लड़ती तो हम ओर भी बड़े मार्जिन के साथ चुनाव जीतकर आते।

सीएम खट्टर ने कहा कि यह प्रदेश की जनता की जीत है, पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं और वोटरों की जीत है। पिछले दिनों पांच राज्यों में चुनाव हुआ और हमें आशंका थी कि उन नतीजों का हमारे चुनाव नतीजों पर असर पड़ेगा, लेकिन हमने सरकार को चलाने का नया कल्चर खड़ा किया है। हमने भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म किया है।

हमारा दावा है कि जब से हरियाणा बना है तब से लेकर अब तक की ये सबसे अच्छी सरकार है। जनता ने अब मोहर लगाकर यह प्रमाणित कर दिया है। लेकिन आखिरी साल में सरकार के खिलाफ बात जाती है, लेकिन जनता ने हमारा साथ दिया है। पांचवे वर्ष में यह चुनाव नतीजों से सिद्ध होता है कि जनता हमारी नीतियों से खुश है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन चुनावों में जनता की तरफ से हमें कोई भी शिकायतें मिली है उन पर अब हम काम करेंगे और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आगे ज्यादा मेहनत के साथ काम करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही जींद उपचुनाव, लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भी हम बड़ी मिजयोरिटी के साथ चुनाव में जीत दर्ज करेंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विरोधी पार्टियों के ईवीएम के विरोध करने के एक सवाल पर बोलते हुए कहा कि उनको सिर्फ बहाना चाहिए है। उन्होने बताया कि मध्य प्रदेश में हमें ज्यादा वोट मिले हैं, लेकिन हमारी हार हुई है फिर भी हमने किसी को दोष नहीं दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *