सीएम मनोहर लाल का पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा पर पलटवार, कहा ‘ना नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी’,हुड्डा केवल ख्याली पुलाव बना रहे हैं

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sirsa, 31 Oct, 2018

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार किया है । उन्होंने कहा कि न नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी। हुड्डा केवल ख्याली पुलाव बना रहे हैं ।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 720 बसों के निर्णय को सरकार में आने के बाद रद्द करने का बयान दिया था। इसी को लेकर आज मुख्यमंत्री ने हुड्डा पर पलटवार किया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल सिरसा लोक निर्माण विश्राम गृह में करीब 20 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले शिलान्यास और उद्घाटन के बाद पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इनेलो की पारिवारिक लड़ाई पर वे खुशी नहीं मनाते लेकिन जो परिवार नहीं संभाल सकते वह प्रदेश क्या संभालेंगे।

रोडवेज विवाद के हाई कोर्ट में पहुंचने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में अब निर्णय कोर्ट पर ही छोड़ दिया जाए। न्यायालय जो भी फैसला करेगा वह सभी को मंजूर होना चाहिए। उन्होंने रोडवेज कर्मचारियों से भी अपील करते हुए कहा कि वे अब काम पर लौट आएं क्योंकि मामला न्यायालय में पहुंच गया है।

उन्होंने विपक्षी नेताओं को भी नसीहत दी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हड़ताल पर विपक्ष को राजनीति नहीं करनी चाहिए। सिरसा जिला में विकास की घोषणाओं पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनावी वर्ष है केवल इस वर्ष को देखकर ही घोषणा नहीं की गई है। इससे पूर्व भी 4 साल में उन्होंने तमाम तरह के विकास कार्यों को शुरू करवाने का काम किया है ।

मुख्यमंत्री ने आज सिरसा लोक निर्माण विश्राम गृह से 14 करोड़ 57 लाख 38 हजार की राशि से तैयार होने वाली तीन विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी। साथ ही दो विकास परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया। जिस पर 5 करोड़ 84 लाख 97 हजार की राशि खर्च हुई है। मुख्यमंत्री ने डबवाली नागरिक अस्पताल के अतिरिक्त भवन का उद्घाटन किया । अब 60 बिस्तर से यह अस्पताल 100 बिस्तर का हो गया है। इसके अतिरिक्त गांव मलडी स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र के भवन का भी मुख्यमंत्री ने उद्घाटन किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *