ओपी चौटाला के बयान को लेकर सीएम ने किया ट्वीट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana
Chandigarh, 01 June, 2019

पूर्व मुख्यमंत्री एवं जेबीटी भर्ती घोटाले में सजा काट रहे ओमप्रकाश चौटाला द्वारा अमर्यादित शब्दावली का प्रयोग करने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आप मर्यादा तोड सकते हैं, लेकिन मेरी शिक्षा ऐसी नहीं है। उन्होंने भगवान से प्रार्थना की कि वह उनकी उम्र लंबी करे और सद्बुद्धि दे।

गौरतलब है कि जेबीटी भर्ती घोटाले में सजा काट रहे और वर्तमान में जेल से पैरोल पर आए हुए इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर अमर्यादित शब्दावली का प्रयोग करते हुए टिप्पणी कर दी थी। इस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पहले ट्विटर पर तथा इसके बाद पंचकूला में कार्यक्रमों में शिरकत करने के दौरान मीडिया से पूछे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला जी आपकी इसी अमर्यादित भाषा की वजह से जनता ने आपको सबक सिखाया है। आप मर्यादा तोड सकते हैं, लेकिन मेरी शिक्षा ऐसी नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि वह भगवान से प्रार्थना करेंगे कि वे आपको सद्बुद्धि दें और आपकी उम्र लंबी करें।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इनेलो और चौटाला परिवार की बुरी गत से हताश होकर इनेलो राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी हताशा और निराशा है, जो वह ईमानदार और साफ छवि के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रति अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *