पिछली बार एक साथी भुल-चुक में मिला लिया, पर उसके पल्ले कुछ नहीं निकला- सीएम मनोहर लाल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Naval Singh, Yuva Haryana

Tohana, 11 April, 2019

मुखयमंत्री मनोहर लाल खट्टर का टोहाना पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। वहीं मुखयमंत्री ने भी कार्यकर्ताओं में जोश भरने व पार्टी पदाधिकारियों की प्रंशासा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मनोहर लाल खट्टर ने मंच से प्रदेशध्यक्ष सुभाष बराला जिन्दाबाद का खुद ही नारा लगावाया।

वहीं लोकसभा प्रत्याक्षी सुनीता दुग्गल की प्रंशसा के पुल बांधते हुए कहा कि इनकी टिकट पिछली बार भी फाईल थी, वो इस बात को जानते है क्योंकि वो उस कमेटी का हिस्सा थे, उन्हें तो अन्दर की बात पता है। वहीं पिछली बार के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि पिछली बार एक साथी मिलाया था भुल-चुक में मिला लिया, लगा था कि उसके पल्ले बहुत कुछ होगा, पर उसके पल्ले कुछ नहीं निकला।

इस बात पर सभा स्थल से हंसी का ठहाका गुंज उठा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होनें कहा कि काग्रेस नेताओं की गलती से देश के दो टुकड़े हो गए। हम आजाद नहीं हुए। उन्होनें कहा कि देश में गरीबों के कल्याण करने वाला एक ही नेता है, वो हैं नरेन्द्र मोदी।

वहीं सरकार की नीतियों का मंच से गुणगाण किया। इस मौके पर सभा स्थल के मंच पर जवाहर सैनी, वेद फुला जिला अध्यक्ष भाजपा, स्वतंत्र बाला पूर्व विधायक, बलवान ङ्क्षसह चैयरमैन, सुनीता चौहान झज्जर से भी सभा में उपस्थित थे। रैली स्थल से रोड शो का शुरू करने से पहले शहीद चौक पर मुखयमंत्री ने शहीदों को नमन किया। इसके बाद रोड शो का शुरू किया गया। रोड शो की खुली गाड़ी में उनके साथ प्रदेशअध्यक्ष सुभाष बराला , लोकसभा प्रत्याक्षी सुनीता दुग्गल भी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *