प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीएम खट्टर ने की मुलाकात, जल्द हरियाणा आएंगे पीएम

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरियाणा सरकार का चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम के दौरान प्रदेश में लगभग विभिन्न 12 परियोजनाओं की आधारशिला रखी जाएगी व उद्घाटन किए जाएंगे।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और राज्य सरकार का चार वर्षों का कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रदेश में आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम तथा इस अवसर पर विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटनों व आधारशिलाओं के संदर्भ में प्रधानमंत्री से चर्चा की। प्रधानमंत्री से मुलाकात के उपरांत मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि इस कार्यक्रम की तिथि शीघ्र ही तय कर दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने बताया कि इस अवसर पर जिन परियोजनाओं का शिलान्यास व उदघाटन किया जाएगा, उनमें केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल) एक्सप्रेस वे का उद्घाटन, पलवल में स्थापित किए जाने वाला विश्वकर्मा कौशल विकास विश्वविद्यालय, करनाल में स्थापित किया जाने वाला पंडित दीनदयाल उपाध्याय आयुर्विज्ञान विश्विद्यालय, कुरुक्षेत्र में स्थापित किया जाने वाला आयुष विश्वविद्यालय, कैंसर संस्थान,बाढसा (झज्जर) की ओपीडी सेवा का शुभारंभ, सोनीपत में स्थापित की जाने वाली रेल कोच फैक्ट्री शामिल हैं। सांपला(रोहतक) में दीनबन्धु चौधरी छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण भी इन कार्यक्रमों में शामिल रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *