मुख्यमंत्री मनोहर लाल का दीपेंद्र हुड्डा पर तीखा हमला, बोले- चोरी और डकैती कर बढ़ाई संपत्ति

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 30 March, 2019
मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने रोहतक के सांसद दीपेन्द्र हुडा पर बड़ा हमला बोला है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि दीपेन्द्र हुडा ने डकैती कर, चोरी कर अपनी सम्पति बढ़ाई है। बहादुरगढ़ में रोड शो के बाद पत्रकारों से बात करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपेन्द्र हुडा ने जनता की अमानत में खयानत कर अपनी सम्पति में इजाफा किया है हालांकि दीपेन्द्र की सम्पति की जांच के सवाल को मुख्यमंत्री ने टाल दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब जांच का विषय नहीं है जनता खुद ये संज्ञान लेगी कि उन्होंने कैसे सम्पति बढ़ाई है। मुख्यमंत्री ने बहादुरगढ़ के रेलवे स्टेशन से लेकर किला मोहल्ला तक करीब 3 किलोमीटर का रोड शो किया।
लोकसभा की जंग में रोहतक सीट भाजपा के लिये अब प्रतिष्ठा का  सवाल बन गई है। भाजपा का हर नेता किसी न किसी बहाने से दीपेन्द्र हुडा पर हमला करता रहा है। लेकिन इस बार मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने दीपेन्द्र हुडा को जनता के पैसे का चोर कह दिया है। बहादुरगढ़ में रोड शो के बाद पत्रकारों से बात करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपेन्द्र हुडा ने 2009 के लोकसभा चुनाव में अपनी सम्पति साढ़े 6 करोड़ बताई थी। जबकि 2014 के चुनाव में साढ़े 6 करोड़ की सम्पति बढ़कर 35 करोड़ हो गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपेन्द्र ने एफीडेविट में कोई नया बिजनेस भी नहीं बताया तो कैसे उनकी सम्पति 29 करोड़ रूप्ये बढ़ गई। मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि दीपेन्द्र ने डकैती कर, चोरी कर जनता की अमानत में खयानत कर ये सम्पति बढ़ाई है।
मनोहर लाल खट्टर से जब ये पूछा गया कि क्या चुनाव के बाद सरकार दीपेन्द्र की बढ़ती सम्पति की जांच करवायेगी। तो उन्होनंे कहा कि अब सवाल जांच का नही है। उन्होंने कहा कि अब जनता ये भी देखेगी कि इस चुनाव में दीपेन्द्र की सम्पति कितनी बढ़ी हुई मिलती है। उन्होंने कहा कि जनता इस मामले में खुद संज्ञान लेगी और भाजपा के पक्ष में वोट करेगी।
रोहतक लोकसभा चुनावों को टारगेट पर रखकर मुख्यमंत्री ने आज बहादुरगढ़ में रोड शो का कार्यक्रम रखा था। रेलवे स्टेशन से शुरु हुआ मुख्यमंत्री का रोड शो किला मोहल्ला में खत्म हुआ। करीब तीन किलोमीटर के रोड शो में मुख्यमंत्री का अलग अलग जगहों पर जोरदार स्वागत भी हुआ। मुख्यमंत्री ने रोड शो में उमड़ी भीड़ से उत्साहित होकर कहा कि भाजपा के पक्ष में लहर है । लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ है और इस बार 400 सीट जीतकर भाजपा केन्द्र में सरकार बनायेगी।
रोड शो के समापन पर मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोली।  चौकीदार चोर है के नारे पर पलटवार करते हुये खट्टर ने कहा कि एक तरफ तो वो कहते हैं कि जनता चौकीदार है और दूसरी तरफ चौकीदार को चोर कहते हैं। उन्होंने कहा कि पहले उन्होंने चाय वाले का मजाक उड़ाया तो कांग्रेस को भारी पड़ा और अब चौकीदारों का मजाक उड़ाना भी कांग्रेस को भारी पड़ेगा।
मुख्यमंत्री ने परीक्षा केन्द्रों में सिख समुदाय के धार्मिक प्रतीक चिन्हो पर प्रतिबंध के सवाल का भी जवाब दिया । उन्होंने कहा कि वो इस मामले को दखेंगे और किसी की भी धार्मिक भावनाओं को ठेस न पहुंचे ऐसा प्रयास किया जायेगा।
मुख्यमंत्री ने ईलाज और दवा की गुणवत्ता में कमी के चलते आंखो की रोषनी खराब होने के मामले में भी जांच षुरू होने की बात कही। उन्होंने कहा कि दवा का सैम्पल लैब में जांच के लिये भिजवा दिया है और कुछ भी गलत मिलने पर कम्पनी के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की जायेगी। वहंी प्रभावित लोगों के ईलाज के लिये केन्द्र और प्रदेष के डॉक्टरों की टीम काम कर रही है।
मुख्यमंत्री मनोहरलाल के रोड शो में कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर भी उनके साथ खुली जीप में चले। शहर और गांव के लोगों ने अलग अलग गेट लगाकर मुख्यमंत्री का पगड़ी और फूलमालाओं से स्वागत भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *