पीजी कॉलेज में शरारती तत्वों ने छिड़का मिर्ची जैसा स्प्रे, छह छात्राएं बेहोश

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind, 2 March, 2019

जींद रोड पर स्थित राजकीय पीजी कालेज में उस समय अफरातफरी मच गई जब शरारती तत्वों ने कमरे में मिर्ची जैसा स्प्रे छिड़क दिया। स्प्रे छिड़कने से करीब आधा दर्जन छात्राओं की हालत खराब हो गई और तीनों युवतियां हल्की बेहोशी की स्थिति में पहुंच गई। उन्हें एलर्जी व उल्टियों की शिकायत हो गई। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में ठोस कार्यवाही की जाएगी और दोषियों को किसी भी प्रकार से बख्शा नहीं जाएगा।

जानकारी मुताबिक शुक्रवार को हर रोज की तरह 10 बजे बीकॉम के तीसरे वर्ष की कक्षा चल रही थी।  प्रोफेसर ने कक्षा में पहुंचकर विद्यार्थियों की हाजरी लगाई। हाजिरी लगाने के बाद प्रोफेसर जैसे ही हाजिरी रजिस्टर कमरे में रखने गए कि इसी बीच किन्ही शरारती तत्वों ने कमरे के अंदर कोई मिर्ची जैसा सप्रे छिडक़ दिया। इसी दौरान करीब आधा दर्जन लड़कियों क्लास में प्रवेश किया तो सप्रे के संपर्क में आकर एकदम से हल्की बेहोशी की स्थिति में पहुंच गई और उन्हें एलर्जी, उल्टी व बुखार की शिकायत हो गई।

सूचना पाकर प्राचार्य अपने स्टाफ को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और छात्राओं को तुरंत सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर कुछ लड़कियों को उनके परिजन इलाज के लिए कहीं ओर ले गए और 2 लड़कियों अंजली (20) व उमा (21)को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। पुलिस ने दाखिल छात्राओं व कालेज प्राचार्य ये जानकारी हासिल की। कॉलेज के प्राचार्य डा. रजनीश बहल ने कहा कि मामले की संज्ञान में आते छात्राओं को अस्पताल में लाया गया है और घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *