मुख्य गवाह का करने आए थे मर्डर, पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा

Breaking Uncategorized अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana

Jhajjar, 29 May, 2018

हत्या की वारदात के एक मुख्य गवाह की हत्या करने आए दो आरोपियों को झज्जर पुलिस ने काबू कर लिया है । पकड़े गए आरोपियों की पहचान रोहतक के खरावड़ गांव के निवासी राहुल और खेड़ी साध गांव के निवासी मोहित के रूप में हुई है।

दोनों आरोपियों को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। जानकारी देते हुए झज्जर के एसपी पंकज नैन ने बताया कि बीते 16 अप्रैल को रेवाड़ी खेड़ा गांव में सुनील उर्फ काला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह दोनों आरोपी सुनील की जगह हत्या के एक मामले में मुख्य गवाह सेवाराम को मारने आए थे और आज भी दोनों आरोपी दोबारा सेवाराम की हत्या का प्रयास करने के लिए रेवाड़ी खेड़ा गांव पहुंचे थे। वारदात से पहले ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पंकज नैन ने बताया कि मृतक सुनील वारदात के समय सेवाराम के साथ गली में खड़ा हुआ था। गांव में अंधेरा होने के कारण सेवाराम की जगह दोनों आरोपियों ने सुनील को गोली मार दी थी। उन्होंने बताया कि आरोपी रोहित पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर है और इंजीनियरिंग छोड़ कर अपराध की दुनिया में आया है।

एसपी पंकज ने बताया कि मंजीत महाल गैंग के विकास दलाल और विकास जैला ने जेल से सेवाराम की हत्या की सुपारी दोनों आरोपियों को दी थी। रेवाड़ी खेड़ा के अमित की हत्या के आरोप में विकास दलाल और विकास जैला फिलहाल जेल में बंद है। पकड़े गए दोनों आरोपियों पर पहले ही मोटरसाइकिल चोरी की दो वारदातों को अंजाम देने का मामला दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *