पानी की किल्लत पर हंगामा, जेई को महिला ने जड़ा थप्पड़, देखिये वीडियो

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 16 May, 2018

बहादुरगढ़ की बरहानिया कॉलोनी में पीने का पानी नहीं मिलने से परेशान महिलाओं ने लाइनपार बूस्टर स्टेशन पर जमकर हंगामा किया और महिलाओं ने बूस्टर स्टेशन के गेट पर ताला जड़ दिया और अन्य कॉलोनियों में की जाने वाली सप्लाई की मोटरों को भी बंद कर दिया।

इस पर बीच बचाव करने आए जेई के साथ महिलाओं ने हाथापाई की और उसे थप्पड़ भी जड़ दिए। यह सारी घटना  कैमरे में  कैद हो गई । बाद में लोगों ने जेई को महिलाओं से छुड़वाया।

दरअसल बहादुरगढ़ के लाइनपार कि बरहानियां कॉलोनी में पिछले 15 दिन से पानी की सप्लाई नहीं आ रही। जिस कारण महिलाओं को दूरदराज से सिर पर पानी ढो कर लाना पड़ रहा था और पानी की सप्लाई नहीं मिलने के कारण महिलाएं काफी परेशान थी।

महिलाएं अपनी शिकायत लेकर विभाग के कार्यालय में कई चक्कर काट चुकी थी। लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। जिसके बाद आज महिलाओं ने लाइनपार के बूस्टर स्टेशन पर ताला जड़ दिया और अन्य कालोनियों में पानी सप्लाई करने वाली मोटरों को भी बंद कर दिया।

उसी दौरान वहां पर विभाग के जेई अन्य अधिकारियों के साथ पहुंचे और महिलाओं को सरकारी कार्य में बाधा नहीं पहुंचाने की नसीहत देने लगे। जिससे महिलाओं का गुस्सा और भी भड़क गया। गुस्साई महिलाएं जेई को घसीटकर कार्यालय से बाहर ले आई और उसके बाद जेई को थप्पड़ भी जड़ दिया।

आप तस्वीरों में साफ  देख सकते हैं कि  महिलाओं का गुस्सा  किस तरह सातवें आसमान पर है। वे जेई को कॉलर से पकड़कर  बाहर ले जा रही है और उसके साथ हाथापाई कर रही हैं।

विभाग के कार्यालय में तैनात अन्य स्टाफ स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर जेई को छुड़वाया। जिसके बाद महिलाओं को शांत करवाया गया और आश्वासन देकर उन्हें घर भेज दिया गया।

विभाग के एसडीओ अनिल रोहिल्ला का कहना है कि गर्मी में पानी की किल्लत के कारण लोगों को सप्लाई नहीं मिल पा रही। जल्द ही लोगों की समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *