ओडिशा के राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल ने PM मोदी की तुलना भगवान कृष्ण से

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

Chandigarh

हरियाणा भाजपा नेता और हाल ही में ओडिशा के राज्यपाल बने प्रो. गणेशी लाल ने अजीबो-गरीब बयान दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से की है। प्रो. गणेशी लाल साथ ही अपनी गलती ना मानने को लेकर भी कहा कि उन्होंने ऐसा कहकर कोई गलती नहीं की और न ही कोई अपराध किया है।

प्रो. गणेशी लाल अग्रोहा में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान ये सब कहा। एक संवैधानिक पद पर होते हुए भी प्रो. गणेशी लाल ने कहा कि मुझे ऐसा कहने में कोई आपत्ति नहीं है कि जैसे गोवर्धन पर्वत को उंगली पर उठाकर भगवान श्रीकृष्ण ने खड़ा किया था। ऐसे ही अग्रोहा के विचार को अगर कोई आज विश्व में खड़ा करना चाह रहा है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। मुझे लोग बोलते हैं कि मैं ऐसे न बोला करूं अन्यथा उसे राज्यराल के पद से निकाल देंगे।

 

उन्होंने कहा, निकाल देंगे तो क्या फर्क पड़ता है। जो सत्य है उसे कैसे छुपाएं। क्या अपराध है, गलती है क्या, दोष है क्या। हम सब लोग विश्व की वैश्विक व्यथाएं हैं।

जो तकलीफें हैं, त्रस्त हैं, अपमानित हैं, उपेक्षित हैं और जो मानवता पीड़ित हैं, आइए उसको सुगंध से भर दें। उन्होंने कहा कहा जर्रे से आफताब बना दिया आपने, फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया आपने, मिट्टी के कण को सितारा बना दिया आपने, फकीर को बादशाह बना दिया आपने लेकिन मैं फकीर ही रहूंगा।

बता दें कि हाल ही में प्रो. गणेशी लाल को ओडिसा का राज्यपाल नियुक्त किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *